ब्रेकिंग
भागलपुर में अचानक हुआ बम ब्लास्ट, 7 बच्चे घायल; खेलने के दौरान हुआ हादसा पश्चिमी यूपी के नेताओं में उबाल! संगीत सोम और महबूब अली के बिगड़े बोल बढ़ा रहे सियासी तनाव मानहानि मामले में राहुल गांधी को समन, वीर सावरकर से जुड़ा है केस पिता की तरह मंत्री पद को लात मार दूंगा…चिराग पासवान ने क्यों दिया ये बयान? हरियाणा चुनाव में ब्राह्मण कार्ड, UP के एनकाउंटर के जख्मों को कुरेद कर क्यों हरा कर रही कांग्रेस? महाराष्ट्र से झारखंड तक झटका, बीजेपी कर रही अजित पवार के साथ सियासी प्रैंक? में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी भारत एक धर्मनिर्पेक्ष देश, सार्वजनिक सुरक्षा सर्वोपरि… बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जार... 24, 26 और अब 40… जानें कैसे जम्मू-कश्मीर में चरण दर चरण 90 सीटों का बदलता गया समीकरण हिरासत में अनशन पर बैठे सोनम वांगचुक, लेह से पैदल चलकर पहुंचे हैं दिल्ली

में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी

चलती मेट्रो के भीतर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक महिला पैसेंजर के बैग से अचानक जिंदा केकड़े बाहर निकलकर चलने लगे. इसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि केकड़े को देखकर कैसे कुछ लोग घबरा जाते हैं. चौंकाने वाली यह घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी की है, जहां सबवे में एक महिला का पेपर बैग फट गया और उसमें से कई समुद्री जीव बाहर गिर गए.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ भरे मेट्रो के कोच में जब बैग से केकड़े बाहर आने लगते हैं, तो महिला डर के मारे उछलकर सीधे दरवाजे की ओर दौड़ लगा देती है. हालांकि, पास ही में खड़ा एक व्यक्ति जो खुद भी यह नजारा देखकर हैरान था फौरन महिला की मदद के लिए आगे आता है, क्योंकि बैग से और भी केकड़े बाहर निकलने लगे थे.

इसके बाद कई यात्रियों ने मदद के लिए आगे आकर केकड़ों को रखने के लिए महिला को एक एक्स्ट्रा बैग दिया. वीडियो में महिला को टूटे हुए बैग में केकड़ों को सुरक्षित रूप से रखने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है. वहीं, दो अन्य यात्री बड़ी ही सावधानी से केकड़ों को नए बैग में रखते हुए नजर आते हैं.

यहां देखें वीडियो, जब मेट्रो में केकड़ों की वजह से मच गई अफरा-तफरी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @subwaycreatures नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ट्रेन में जिंदा केकड़ों से भरा बैग टूट गया और फिर… इस वीडियो पर लाखों में व्यूज हैं, जबकि 7 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है.

एक यूजर ने कमेंट किया, मैं तो केकड़ा पकड़े बैठे उस अंकल को देखकर हैरान हूं, जिसके माथे पर न कोई शिकन है और न ही कोई एक्सप्रेशन्स, क्या आदमी है ये. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, प्लेन में सांप और ट्रेन में केकड़े, यही देखना बाकी रह गया था. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, मुझे समझ में नहीं आ रहा कि पेपर में जिंदा केकड़ों को कौन रखता है.

भागलपुर में अचानक हुआ बम ब्लास्ट, 7 बच्चे घायल; खेलने के दौरान हुआ हादसा     |     पश्चिमी यूपी के नेताओं में उबाल! संगीत सोम और महबूब अली के बिगड़े बोल बढ़ा रहे सियासी तनाव     |     मानहानि मामले में राहुल गांधी को समन, वीर सावरकर से जुड़ा है केस     |     पिता की तरह मंत्री पद को लात मार दूंगा…चिराग पासवान ने क्यों दिया ये बयान?     |     हरियाणा चुनाव में ब्राह्मण कार्ड, UP के एनकाउंटर के जख्मों को कुरेद कर क्यों हरा कर रही कांग्रेस?     |     महाराष्ट्र से झारखंड तक झटका, बीजेपी कर रही अजित पवार के साथ सियासी प्रैंक?     |     में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी     |     भारत एक धर्मनिर्पेक्ष देश, सार्वजनिक सुरक्षा सर्वोपरि… बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी     |     24, 26 और अब 40… जानें कैसे जम्मू-कश्मीर में चरण दर चरण 90 सीटों का बदलता गया समीकरण     |     हिरासत में अनशन पर बैठे सोनम वांगचुक, लेह से पैदल चलकर पहुंचे हैं दिल्ली     |