ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

लॉन्च के 4 दिन पहले बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने किया बैकआउट, नहीं होगी सलमान के शो में एंट्री

सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए टीवी पर वापसी कर रहा है. हाल ही में ऑन एयर हुए बिग बॉस सीजन 18 के प्रोमो में सलमान खान ने शो की ऑडियंस को बताया था कि उनका शो 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होने जा रहा है. खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी ने सलमान खान के शो में शामिल होने वाली पहली कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम दर्शकों के साथ शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि निया शर्मा इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रही हैं. एक तरफ जहां बिग बॉस के घर में जाने वाले नामों की चयनप्रक्रिया पूरी हो गई है, वहीं दूसरी तरफ सुनने में आ रहा है कि ईशा कोप्पिकर ने शो के शुरू होने से 4 दिन पहले बिग बॉस से बैकआउट किया है.

ईशा कोप्पिकर का नाम इससे पहले भी कई बार बिग बॉस के लिए चर्चा में आ चुका है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बार बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का शो में जाना लगभग कंफर्म हो गया था. लेकिन फिर आखिरी समय पर ईशा का शो में जाना कैंसिल हुआ. लेकिन बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां कुछ भी हो सकता है. इन 4 दिनों में अगर मेकर्स ईशा को मनाने में कामयाब होते हैं, तो वो इस शो में एंट्री कर सकती हैं.

शामिल होंगे कई बड़े चेहरे

ईशा कोप्पिकर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस शांति प्रिया और शिल्पा शिरोडकर के नाम की भी चर्चा हो रही है. जानकारी के मुताबिक इन दोनों में से शिल्पा शिरोडकर ने मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है. इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ और भी कई सेलिब्रिटी हैं, जो बिग बॉस 18 के घर में एंट्री कर सकते हैं, इन सेलिब्रिटीज में ऐलिस कौशल, शोएब इब्राहिम, नायरा बनर्जी, मीरा देवस्थले, अविनाश मिश्रा, देबचंद्रिमा सिंघा रॉय, चाहत पांडे, शहजादा धामी जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं.

नहीं होगी लाइव फीड

बिग बॉस को टीआरपी चार्ट पर हिट बनाने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि हर दिन दर्शक बिग बॉस का एपिसोड टीवी पर देखें, इसलिए जियो सिनेमा पर 24 घंटे होने वाला लाइव टेलीकास्ट इस साल बंद किया जाएगा. लेकिन इस बारे में अब तक जियो सिनेमा या कलर्स टीवी की तरफ से किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है.

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |