ब्रेकिंग
आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला? देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी 7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक

विदिशा में ज्वेलरी शॉप में लूट, पीछा कर लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के कुरवाई थाना क्षेत्र में मेहलुआ चौराहा स्थित ज्वेलरी शॉप में लूट का मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चार बदमाश ज्वेलरी दुकानदार के हाथ से सोने की झुमकी समेत जेवर से भरा बॉक्स छीनकर भाग रहे थे। इस दौरान एक बदमाश लोगों के हाथ लग गया, जिसकी जमकर पिटाई की गई।
घटना मंगलवार दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच की है। दुकानदार राजेंद्र सोनी ने जानकारी देते हुए बताया पास बैठे लोगों की मदद से हमने बदमाशों का पीछा किया। चार में से एक बदमाश को पकड़ लिया गया है। लुटेरे 2 सौ ग्राम सोने के जेवर ले जाने में कामयाब रहे।

दुकानदार ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ से 2 बजे के बीच में दो बाइक से चार युवक मेरी दुकान पर आए। यहां इन्होंने मुझसे झुमकी दिखाने की बात कही। उनमें से एक युवक ने कहा कि कुछ अलग तरह के जेवर और हों तो दिखाइए। मैंने उन्हें झुमकी, टॉप्स समेत अन्य ज्वेलरी दिखाई। इस बीच दो युवक बाइक के पास जाकर खड़े हो गए। एक युवक ने जेवर का पैकेट उठाकर भागने की कोशिश की। मैंने उसे रोका तो दुकान पर खड़े दूसरे युवक ने मुझसे मारपीट की। दाईं आंख पर चोट आई है। मुझे धक्का देकर वह लोग बाइक से भाग गए। फिर मैंने चोर-चोर की आवाज लगाई दुकान के बाहर मौजूद अन्य लोग भी आ गए।

बदमाशों का पीछा कर एक बदमाश को पकड़ा गया, तीन भाग निकले राजेंद्र सोनी ने बताया कि मेरे साथ कुछ और लोगों ने बदमाशों का पीछा किया। दोनों बाइक से बदमाश कुरवाई की ओर भागे। दुकान से करीब 300 मीटर दूर टेलीफोन एक्सचेंज के पास हमने एक को पकड़ लिया। इस दौरान तीन बदमाश एक बाइक पर सवार होकर भागने में कामयाब रहे। आरोपी झुमकी समेत 2 सौ ग्राम सोना ले गए हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपी को कुरवाई लेकर गई है। उससे पूछताछ चल रही है। । कुरवाई थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। तीन अन्य फरार बदमाशों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश     |     बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला?     |     देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी     |     7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल     |     पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात     |     AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, पार्टी भड़की     |     Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |