ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

डांडिया और गरबा नाइट के लिए इन एक्ट्रेसेस के लहंगा लुक से लें स्टाइलिंग टिप्स, सब करेंगे तारीफ

शारदीय नवरात्रि की शुरुआत आज से हो गई है. इन 9 दिनों के दौरान भक्त देवी मां को प्रसन्न करने के लिए पूजा-पाठ करते हैं,हर दिन देवी मां के अलग-अलग नौ रूपों की पूजा की जाती है.इस दौरान भक्त व्रत रखते हैं.शारदीय नवरात्री के दौरान दुर्गा पूजा इसके अलावा गरबा और डांडिया नाइट का आयोजन किया जाता है.जो गुजरात में काफी प्रसिद्ध है.डांडिया और गरबा गुजरात की पारंपरिक नृत्य शैलियां हैं.नवरात्रि के दौरान ये विशेष रूप से लोकप्रिय होती हैं.इन नृत्यों का आयोजन ज्यादातर जगहों पर रात के समय किया जाता है.

नवरात्रि के दौरान, डांडिया और गरबा नाइट का आयोजन बहुत सी जगहों पर बड़े धूमधाम से किया जाता है. लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर इन नृत्यों का आनंद लेते हैं. इस दौरान गरबा और डांडिया नाइट के आयोजन स्थल को खूबसूरती से सजाया जाता है और लोगों का उत्साह देखने लायक होता है. जिसकी तैयारी बहुत पहले से ही शुरु कर दी जाती है. इस अवसर पर हर एक महिला सुंदर और स्टाइलिश दिखना चाहती है. जिसके लिए बेहतरीन आउटफिट कैरी करती हैं. ज्यादातर महिलाएं इस दौरान लहंगा पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में आप इन एक्ट्रेसेस के एथनिक लुक्स से स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं.

आप गरबा और डांडिया नाइट के लिए जाह्नवी कपूर के लहंगा लुक से आइडिया ले सकती हैं.उन्होंने मल्टी कलर हैवी वर्क चनिया चोली स्टाइल लंहगा कैरी किया है.साथ ही गले में चोकर स्टाइल नेकलेस,बन हेयर स्टाइल और उस पर फूल लगाएं हैं.एक्ट्रेस का ये लुक बहुत स्टाइलिश लग रहा है.

गरबा और डांडिया नाइट में स्टाइलिश दिखने के लिए आप एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं.उन्होंने ओरेंज कलर में चनिया चोली स्टाइल लहंगा वियर किया है.साथ ही नथनी,इयररिंग्स और चोकर स्टाइल ऑक्सीडाइज ज्वेलरी से लुक को कंप्लीट किया है.साथ ही खुले बाल से लुक को स्टाइलिश बनाया है.

जेनेलिया डिसूजा ने मल्टी कलर में चनिया चोली स्टाइल लहंगा कैरी किया है.साथ ही कंट्रास्ट में हैवी दुपट्टा कैरी किया है.लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइल में जुड़ा बनाकर गजरा लगाया है.साथ ही हैवी ज्वेलरी लुक को कंप्लीट किया है.उनका ये लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है.

सारा अली खान ने मल्टी कलर में चनिया चोली स्टाइल लहंगा कैरी किया है,साथ ही हैव ज्वेलरी,मैसी पोनीटेल और मिनिमल मेकअप से लुक कंप्लीट किया है.उनका ये लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.गरबा और डांडिया नाइट के लिए आप एक्ट्रेस के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं.

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |