ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

चाकूबाजों की पुलिस ने निकाली हेकड़ी, इलाके में निकाला जुलूस

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में चोरी की नियत से घुसे बदमाशों द्वारा कुछ लोगों को चाक़ू से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया था। इस पूरे मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ़्तार कर वारदात वाले इलाके में जुलूस निकाला ताकि लोगों के दिल में पुलिस सुरक्षा को लेकर विश्वास बढ़ सके और बदमाशों की दहशत निकल जाए।

पूरा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की चोइथराम मंडी का है। जहां पिछले दिनों चार युवक चोरी की नियत से घुसे थे तभी ट्रक ड्राइवर ने इन को भांप लिया था जिसके बाद मौके से कुछ युवक फरार हो गए। वहीं एक युवक ने मौके पर 2 लोगों पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

इस पूरे मामले में थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। वहीं मौका ए वारदात पर ले जाकर तफ्तीश की गई और इनका जुलूस भी निकाला। वहीं बदमाश कान पकड़कर माफी भी मांगते दिखे।

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |