ब्रेकिंग
Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम

अनूपपुर में पार्किंग विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, जानिए पूरा मामला

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में चचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सोडा फैक्ट्री बरगवा में हुई वाहन चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के 5 दिन बाद भी अब तक इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध अपराध है दर्ज नहीं किया है। रविवार की मध्य रात्रि  वाहन चालक ब्रजराज सिंह निवासी हाजीपीर बिहार जो कि गोल्डन कंपनी का कर्मचारी था और सामान को अनलोड करने के लिए ओपीएम सोडा फैक्ट्री आया हुआ था, जहां रात्रि में सोडा फैक्ट्री के समीप ही उसने वाहन को पार्क कर दिया था। इसके बाद मध्य रात्रि घर के सामने वाहन पार्क कर दिए जाने को लेकर के हुए विवाद के बाद पत्थर से हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने की वजह से वाहन चालक की उपचार के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार में मौत हो गई थी।

साथी ड्राइवरों से भी हुई थी मारपीट 

मृतक ब्रजराज सिंह के साथ मारपीट करने वाले लोगों ने साथी ड्राइवर जगजीत सिंह से भी मारपीट करते हुए उसे भी घायल किया था। इसके पश्चात मौके पर पुलिस जब जांच के लिए पहुंची तब भी वाहन चालकों ने बताया कि किस घर के सामने वाहन को पार्क किए जाने के बाद विवाद शुरू हुआ था और मारपीट करने वाले कौन से घर से निकलकर आए थे। जिस पर पुलिस अभी तक जांच कर रही है।

चचाई पुलिस ने अभी तक इस मामले में अपराध दर्ज नहीं किया है। पुलिस को अब एफ एस एल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। 5 दिनों पूर्व ब्रजराज की मृत्यु हुई थी इसके बावजूद पुलिस अभी तक इस मामले में अपराध पंजीबद्ध करने में देरी कर रही है।

Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |     स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव     |     25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम     |