ब्रेकिंग
पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके बदलेंगे सियासी राह? भाजपा से नजदीकियों पर अटकलें हुई तेज महाकाल के प्रसाद पैकेट से हटेगी शिखर और ओम की तस्वीरें, कोर्ट के आदेश के बाद मंदिर समिति ने लिया निर... MD ड्रग्स का बड़ा सप्लायर मंदसौर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भोपाल की फैक्ट्री से अन्य राज्यों में ड्रग्स... इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की नाबालिग से दुष्कर्म के फरार आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर 3 लोगों को मारी गोली, 70 साल के बुजुर्ग... क्रिश्चियन कम्युनिटी हॉल के प्रांगण पर चला बुलडोजर, मसीही समाज ने प्रशासन पर लगाये पक्षपात के आरोप जमीन की जंग में खूनी खेल, बेटे ने अपनी मां और बड़े भाई को उतार दिया मौत के घाट इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की छतरपुर में हत्या के प्रयास के दो फरार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, अब तक 8 आरोपियों को भेजा गया जेल किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की ...

मुख्तार अंसारी के वकील पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, सामने आई ये वजह

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मुख्तार अंसारी का केस लड़ने वाले वरिष्ठ वकील और उनके बेटे पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया. घर के बाहर गेट पर ही पिता-बेटे को दबंगों ने जमकर पीटा. यह वारदात वकील के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है.

घटना शिवपुरी कॉलोनी है. सिविल बार के पूर्व उपाध्यक्ष लियाकत अली पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. लियाकत अली वही हैं जिन्होंने बाहुबली मुख्तार अंसारी का केस लड़ा था. लियाकत के बेटे को भी दबंगों ने पीटा. जानकारी के मुताबिक, रविवार को दोपहर ढाई बजे लियाकत अली का बेटा घर के बाहर खड़ी गाड़ी से कुछ सामान निकाल रहा था.

आरोप है कि तभी पड़ोसी आए और गाड़ी हटाने की बात कहने लगे. इसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई. कहासुनी ने देखते ही देखते बड़े विवाद का रूप ले लिया. दबंगों ने फिर पिता-पुत्र की पिटाई कर डाली. झड़प और हाथापाई की घटना लियाकत अली के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

गाड़ी हटाने को लेकर विवाद

घटना के बाद लियाकत अली ने हमला करने वाले सत्य प्रकाश यादव और उसकी गैंग के खिलाफ तहरीर भी दी है. एडवोकेट लियाकत अली ने पुलिस को बताया- मेरा बेटा घर के बाहर खड़ी गाड़ी से सामान निकाल रहा था. तभी पड़ोस के कुछ लोग आए और कहने लगे गाड़ी हटाओ, हमें जाना है. मेरे बेटे ने कहा कि 2 मिनट में हटा दे रहे हैं. इतने में वह गुस्सा होकर चला गया और 8-10 लोगों के साथ वापस आया. फिर हमारे साथ गाली गलौज करने लगा. आवाज सुनकर मैं भी बाहर गया तो उन लोगों ने मुझसे भी हाथापाई और मारपीट शुरू कर दी.

एफआईआर दर्ज करने की मांग

वकील लियाकत अली ने ये भी आरोप लगाया कि मेरी तहरीर पर अभी तक किसी पुलिस वाले ने FIR दर्ज नहीं की है. जबकि, हम उन्हें सीसीटीवी दिखा चुके हैं. मैं चाहता हूं कि सत्यप्रकाश यादव जैसे लोगों के खिलाफ कानूनी एक्शन लिया जाना चाहिए.

पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके बदलेंगे सियासी राह? भाजपा से नजदीकियों पर अटकलें हुई तेज     |     महाकाल के प्रसाद पैकेट से हटेगी शिखर और ओम की तस्वीरें, कोर्ट के आदेश के बाद मंदिर समिति ने लिया निर्णय     |     MD ड्रग्स का बड़ा सप्लायर मंदसौर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भोपाल की फैक्ट्री से अन्य राज्यों में ड्रग्स करता था सप्लाई     |     इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की     |     नाबालिग से दुष्कर्म के फरार आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर 3 लोगों को मारी गोली, 70 साल के बुजुर्ग की मौत, 2 घायल..     |     क्रिश्चियन कम्युनिटी हॉल के प्रांगण पर चला बुलडोजर, मसीही समाज ने प्रशासन पर लगाये पक्षपात के आरोप     |     जमीन की जंग में खूनी खेल, बेटे ने अपनी मां और बड़े भाई को उतार दिया मौत के घाट     |     इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की     |     छतरपुर में हत्या के प्रयास के दो फरार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, अब तक 8 आरोपियों को भेजा गया जेल     |     किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की दो टूक     |