Breaking
हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राज... बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल 8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पट... अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

सड़क हादसे में तीन लोग घायल…कोहरे में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, रिश्तेदारी से लौट रहे थे घर

श्रावस्ती में शुक्रवार देर शाम दो बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से तीनों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर भिजवाया। जहां से डॉक्टरों ने बाइक चालक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हादसा मल्हीपुर थाना क्षेत्र के बदला चौकी के पास हुआ। सोनपुर कला के जवाहिर पुत्र पांचू एक महिला और व्यक्ति के साथ रिश्तेदारी से घर लौट रहा था। रास्तें में कोहरे के चलते सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में तीनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो हो।

आसपास के लोगों ने भिजवाया अस्पताल

आसपास के लोग मौके पर जुट गए। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से तीनों को सीएससी मल्हीपुर पहुंचाया गया, जहां से बाइक चालक जवाहिर की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल भिंनगा रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक सामने से आ रहे दूसरे बाइक चालक की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते हादसा हुआ।

हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख     |     राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राजनीतिक मजबूरी?     |     बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे     |     एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल     |     8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान     |     लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव     |     गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल     |     शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पटेल     |     अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स     |     मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें