Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

पंचायत 3 की शूटिंग में नीना गुप्ता का हुआ बुरा हाल शेयर किया पोस्ट

ओटीटी की सबसे फेमस वेब सीरीज पंचायत दर्शकों को काफी पसंद आई है। इसके हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है। इस सीरीज को लेकर व्यूअर्स के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। पहले दो सीजन को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब इसके तीसरे सीजन का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आपका ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। पंचायत की मंजू देवी यानी नीना गुप्ता ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। नीना ने तीसरे सीजन की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है।

40 डिग्री में पंचायत 3 की शूटिंग

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही दर्शक तीसरे सीजन को लेकर कयास लगा रहे हैं। नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नीना गुप्ता एक बार फिर से मंजू देवी के रोल में नजर आ रही हैं। नीना ने पंचायत 3 के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा एक एक्टर की धूप कथा। नीना गुप्ता के इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वे कह रही हैं, 40 डिग्री है 40, बहुत गर्म है। छाता ऊपर से निकल जाता है और धूप मुंह में लगती है। सब जल गया है, जब मैं मुंबई में आउंगी तो कोई हमें पहचानेगा भी नहीं। कोई बात नहीं, एक्टिंग करनी है तो।

नीना गुप्ता ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में नीना एक दम मंजू देवी वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं। नीना के लुक की बात करें तो वे पिंक कलर की कॉटन की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाई है और सिर पर पल्लू भी लिया है। उन्होंने गले में एक माला भी पहनी हुई है। एक्ट्रेस का ये लुक देखकर फैंस पंचायत के तीसरे सीजन के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही अपने नए सीजन के साथ पंचायत दर्शकों के सामने पेश होगी।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें