Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

क्रिकेटर एस श्रीसंत ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

टीम इंडिया के  खिलाड़ी एस. श्रीसंत ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर की. श्रीसंत ने बताया कि वे फर्स्ट क्लास क्रिकेट के साथ-साथ सभी फॉर्मेट्स से संन्यास ले रहे हैं. श्रीसंत पर आईपीएल 2013 के दौरान मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था. इसके बाद उन पर बैन लगा दिया गया था. उन्होंने बैन के बाद वापसी की थी. लेकिन आईपीएल ऑक्शन में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा. श्रीसंत ने आखिरी मैच मेघालय के खिलाफ केला था. फरवरी 2022 में खेले गए इस मुकाबले में उन्होंने 2 विकेट लिए थे.

टीम इंडिया के  खिलाड़ी एस. श्रीसंत ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है

         https://twitter.com/i/broadcasts/1zqJVBWqDplJB

ट्विटर पर देखिए श्रीसंत का संदेश

 

श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, ”आज मेरे लिए एक कठिन दिन है, साथ ही यह रिफ्लेक्शन और कृतज्ञता का भी दिन है. Ecc, एर्नाकुलम जिले के लिए खेलने का अलग अनुभव रहा है. एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में अपने 25 साल के करियर के दौरान, मैंने हमेशा प्रतिस्पर्धा, जुनून और दृढ़ता के उच्चतम मानकों के साथ तैयारी और प्रशिक्षण के दौरान सफलता और क्रिकेट खेल जीतने का प्रयास किया है. मेरे परिवार, मेरे साथियों और भारत के लोगों का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है.”

उन्होंने लिखा, ”बहुत दुख के साथ लेकिन अफसोस के बिना, मैं यह भारी मन से कहता हूं: मैं भारतीय घरेलू (प्रथम श्रेणी और सभी प्रारूपों) क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं. अगली पीढ़ी के क्रिकेटरों के लिए..मैंने अपना प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर समाप्त करने का फैसला किया है. यह निर्णय मेरा है, हालांकि मैं जानता हूं कि इससे मुझे खुशी नहीं मिलेगी, यह मेरे जीवन में इस समय लेने के लिए सही और सम्मानजनक कदम है. मैंने हर पल को संजोया है.”

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें