Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

सोने का भाव फिर उछला, चांदी में भी भारी बढ़ोतरी, जानिए नया रेट

सोना और चांदी लगातार महंगा हो रहा है। आज सुबह के कारोबार में सोना बढ़कर 54283 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया। चांदी की कीमत में सुबह के कारोबार में 71878 रुपये प्रति किलोग्राम पर आ गई।

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। सोना और चांदी की कीमतें बुधवार 9 मार्च की सुबह भी बढ़ गईं। IBJA की वेबसाइट के मुताबिक, 9 मार्च को सुबह के कारोबार में सोना (Gold Price Today) 735 रुपये बढ़कर 54283 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया। वहीं, चांदी की कीमत में सुबह के कारोबार में (Silver Price Today) 988 रुपये की बढ़ोतरी हुई और यह 71878

रुपये प्रति किलोग्राम पर आ गई। सोना मंगलवार को 406 रुपये की तेजी के साथ 53,812 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गया। पिछले कारोबार में 53,406 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था। चांदी 985 रुपये की तेजी के साथ 71,297 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई, जो पिछले कारोबार में 70,312 रुपये प्रति किलोग्राम थी। अमेरिकी डॉलर में कमजोरी और घरेलू शेयर बाजारों में सुधार से बुधवार को शुरुआती कारोबार में रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 22 पैसे बढ़कर 76.78 रुपये प्रति डॉलर पर पहुंच गया। अंतरबैंक विदेशी मुद्रा में रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 76.90 पर खुला, फिर इसने गति पकड़ी और 76.78 के स्तर को छू गया।

रुपया मंगलवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले तीन पैसे की तेजी के साथ 76.90 (अनंतिम) पर बंद हुआ। रुपया अपने पिछले बंद की तुलना में 3 पैसे की वृद्धि दर्ज करते हुए 76.90 पर बंद हुआ। सोमवार को, रुपया लगातार चौथे सत्र के लिए गिर गया और 76 पैसे की गिरावट के साथ 76.93 पर बंद हुआ।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें