Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

नकुलनाथ ने दाखिल किया नामांकन पत्र, कमलनाथ बोले- आइये देश में एक नई राजनीति की शुरुआत करें

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): पूर्व सीएम कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ ने लोकसभा सीट छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी के रुप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मंगलवार सुबह लगभग 11:20 पर स्थानीय जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर उन्होंने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व सांसद अलका नाथ और नकुलनाथ की पत्नी प्रिया नाथ मौजूद रही।

इसके पहले सुबह ही उन्होंने पूरे परिवार के साथ अपने गृह निवास शिकारपुर में हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद परिवार समेत कलेक्ट्रेट पहुंचकर यहां जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर शैलेंद्र सिंह के समक्ष अपना परिचय दाखिल किया। इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ की धर्मपत्नी अलका नाथ और नकुलनाथ कि धर्मपत्नी प्रिया नाथ साथ में मौजूद रही।

नामांकन दाखिल करने के बाद नकुलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ श्याम टॉकीज क्षेत्र से नामांकन रैली में शामिल होंगे। उसके बाद मानसरोवर कांप्लेक्स के पास स्थित सभा स्थल पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीसीसी चीफ़ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार भी मौजूद रहेंगे। कांग्रेस के तमाम नेताओं शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने नकुलनाथ के नामांकन से पहले कांग्रेस को जिताने को लेकर आव्हान किया है। कमलनाथ ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। उनके साथ प्रदेशभर के कांग्रेस नेता और हज़ारों कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। मैं और पूरा छिंदवाड़ा परिवार इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनेगा। आइये हम नामांकन की प्रक्रिया के साथ देश में एक नई राजनीति की शुरुआत करें। जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस”।

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें