ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

यूसुफ पठान की जीत पर भावुक हो गए छोटे भाई इरफान, बताया-देश के लिए अब क्या करना है?

जिसकी उम्मीद ना थी आखिरकार वो हो गया, अनहोनी को होनी में बदल ही दिया गया. बात हो रही है यूसुफ पठान की जिन्होंने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है. तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार यूसुफ पठान ने प.बंगाल के बहरामपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा और उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी को मात दी. अधीर रंजन चौधरी पूरे 25 साल बाद चुनाव हारे हैं और ये कारनामा यूसुफ पठान ने कर दिखाया. यूसुफ पठान की इस जीत के बाद उनके फैंस में तो खुशी की लहर दौड़ी ही है साथ में उनके छोटे भाई इरफान पठान की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है. इरफान तो अपने बड़े भाई की जीत के बाद भावुक हो गए और उन्होंने यूसुफ के लिए एक खास संदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

बड़े भाई यूसुफ की जीत पर इमोशनल हुए इरफान

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लाला, एक नेक उद्देश्य के लिए आप अनुभवी राजनेताओं पर जीत हासिल करने के कठिन सफर पर आप निकले थे. ईमानदारी और अटूट संकल्प से लैस आपके नेक इरादे अब बड़े बदलाव के काम में तब्दील हों, जिससे हमारे देश के नागरिकों का जीवन बेहतरीन हो.’ इरफान पठान ने इशारों ही इशारों में बता दिया कि अब उनका बड़ा भाई सबकी भलाई के लिए काम करेगा.

जीत के बाद क्या बोले यूसुफ?

यूसुफ पठान भी अपनी जीत के बाद काफी खुश दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि वो बहरमापुर की जनता का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने उनपर भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि वो हर कार्यकर्ता की मेहनत से जीते हैं. यूसुफ बोले कि रिकॉर्ड बनते ही टूटने के लिए हैं और वो अधीर रंजन की काफी इज्जत करते हैं. यूसुफ ने ऐलान किया कि वो बरहामपुर में सबसे पहले स्पोर्ट्स एकेडमी बनाएंगे और वो साथ ही इंडस्ट्रीज के लिए काम करेंगे.

यूसुफ पठान के करियर का एक और बड़ा मुकाम

यूसुफ पठान के राजनीतिक करियर की ये पहली जीत है लेकिन इससे पहले वो खेल के मैदान पर कई बड़े जीत हासिल कर चुके हैं. यूसुफ 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया के सदस्य थे. इसके अलावा वो 2008 में आईपीएल जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी रहे. 2012 और 2014 में उन्होंने केकेआर को आईपीएल जिताया. साफ है यूसुफ ने क्रिकेट के मैदान पर झंडे गाड़े हैं, अब बारी राजनीतिक मैदान की है.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |