ब्रेकिंग
तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में स... मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका 3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत! भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले

दोस्तों के साथ नायन स्टॉप डैम में नहाने गए दो नाबालिग डूबे, हुई मौत..

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है आपको बता दें कि उज्जैन में नागदा स्थित नायन स्टॉप डैम में दोस्तों के साथ नहाने गए दो नाबालिग डूब गए और उनकी मौत हो गई है। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी पुलिस और नगर रक्षा समिति के लोगों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। यह हादसा बुधवार शाम को हुआ। गुरुवार को दोनों का पोस्टमार्टम होगा। चंदन आजाद नगर में रहता था और कृष्णा बिरला ग्राम में रहता था। वह अपने दोस्तों के साथ गर्मी में राहत पाने के लिए नायन डैम में नहाने के लिए गए थे।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों की तलाश शुरू की

दोनों दोस्त नहाते समय गहरे पानी में चले गए और डूब गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नायन में डैम बना हुआ है। यहां पर गर्मी के समय बड़ी संख्या में लोग नहाने के लिए आते हैं। बुधवार देर शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि दो नाबालिग डूब गए हैं। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों की तलाश शुरू की गई। कुछ देर बाद दोनों के शव डैम में मिले जिनको बाहर निकाला गया।

दोनों नाबालिग दिन में अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गए थे। दोनों के दोस्त घटनास्थल से भाग गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन भी डैम पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस दोनों के दोस्तों का पता लगा रही है और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की बड़ी बातें     |     मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका     |     3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन     |     शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज     |     ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब     |     इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस     |     WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी     |     सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा     |     नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत!     |     भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले     |