ब्रेकिंग
Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम

नशे के खिलाफ 8 थानों की पुलिस का बड़ा अभियान, 50 से ज्‍यादा ड्रग पैडलर्स को पकड़ा

इंदौर। इंदौर पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ा अभियान आरंभ किया है। इस अभियान में आठ थानों की पुलिस शाम‍िल रही। इस दौरान ड्रग पैडलर्स के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की गई। पुलिस ने 50 से ज्‍यादा ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया है।

इंदौर जोन-3 में बुधवार को आपरेशन क्ला के तहत ड्रग पैडलर के विरुद्ध कार्रवाई की गई। पुलिस ने पचास से ज़्यादा पैडलर्स को पकड़कर तुकोगंज थाना में सभी से पूछताछ की।

इसके साथ ही पुलिस ने बुधवार को नशे के विरुद्ध चल रहे अभियान में छात्र-छात्राओं को भी शामिल कर लिया। हाथों में तख्तियां लेकर रैली के रूप में निकले अफसरों ने होस्टल व कोचिंग सेंटरों में छात्र-छात्राओं से चर्चा कर नशे से दूर रहने की सलाह दी।

 

 

 

 

डीसीपी जोन-4 ऋषिकेश मीना के मुताबिक जूनी इंदौर सीएसपी संभाग के अंतर्गत आने वाले थानों भंवरकुआं, जूनी इंदौर और रावजी बाजार से बल लेकर संयुक्त रूप से जागरूकता रैली निकाली गई। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस ने होस्टल में रहने वाले छात्र-छात्राओं और कोचिंग सेंटरों पर भी चर्चा की।

 

 

 

 

इस क्षेत्र में कई काॅलेज, स्कूल, विश्वविद्यालय और कोचिंग सेंटर हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले सैकड़ों छात्र क्षेत्र में रहते हैं। एडिशनल डीसीपी जोन-4 आनंद यादव के मुताबिक बच्चों को भी अभियान से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। अफसरों ने नार्को हेल्प लाइन के नंबर साझा कर सूचना देने की सलाह दी है।

Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |     स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव     |     25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम     |