Breaking
हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राज... बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल 8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पट... अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

ऐसा कलयुगी पिता…21 दिन की जुड़वा बच्चियों को दूध के लिए तरसाया, मौत हुई तो ‘चोरी छिपके’ दफनाया

दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही दो जुड़वा बेटियों को मार डाला. 21 दिन की नवजात बच्चियों को पहले वो ननिहाल से अपने घर ले आया. यहां उसने दोनों बच्चियों को पीने के लिए दूध की एक बूंद भी नहीं दी. बच्चियों की मां तो मायके में थी. वो नहीं जानती थी कि उसका पति दोनों बेटियों के सााथ क्या करने वाला है. कलयुगी पिता ने जब बच्चियों को दो दिन तक दूध नहीं दिया तो उनकी मौत हो गई. फिर उसने पत्नी को बिना बताए बच्चियों को दफना दिया.

मामला सुल्तानपुरी स्थित पूठ कलां गांव का है. 30 मई को नीरज सोलंकी की पत्नी ने दो जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया. नीरज बेटियों के जन्म से बिल्कुल भी खुश नहीं था. उसकी पत्नी की डिलीवरी हरियाणा के रोहतक में हुई थी. यहीं पर पूजा का मायका है. डिलीवरी के बाद से ही पूजा वहां रह रही थी. इस बीच 1 जून को नीरज अपनी मां चांद कौर एवं बहन मोनिका के साथ अपने ससुराल रोहतक पहुंचा.

यहां उसने पूजा से कहा कि वो दोनों बेटियों को ले जा रहा है. पूजा ने भी उसे दोनों बेटियों को ले जाने दिया. लेकिन घर आकर नीरज ने दोनों बच्चियों को पीने के लिए दूध की एक बूंद भी नहीं दी. दो दिन तक भूखा रहने के कारण बच्चियों की मौत हो गई. नीरज ने बच्चियों को मृत देखकर पिता बिजेंद्र को इसकी जानकारी दी. फिर नीरज, उसके पिता बिजेंद्र और भाई दिनेश ने बच्चियों को राम बाग के श्मशान घाट जाकर दफना दिया.

पूजा के भाई को मिली जानकारी

इस बारे में न तो पूजा और न ही उसके घर वालों को कुछ भी बताया गया. लेकिन पूजा के भाई को कहीं से इस बात की जानकारी हो गई कि दोनों बच्चियों की मौत हो गई है. उसने थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने फिर बिजेंद्र को तो गिरफ्तार कर लिया. लेकिन घर के बाकी सदस्य मौके से फरार हैं. पुलिस मुख्य आरोपी नीरज, दिनेश, चांद कौर और मोनिका की तलाश कर रही है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. उधर बेटियों की मौत से मां पूजा का रो-रोकर बुरा हाल है. वह सदमे में है. उसे यकीन ही नहीं हो रहा है कि उसका पति इतना निर्दयी निकलेगा.

हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख     |     राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राजनीतिक मजबूरी?     |     बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे     |     एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल     |     8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान     |     लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव     |     गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल     |     शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पटेल     |     अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स     |     मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें