Breaking
हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राज... बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल 8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पट... अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

IND vs ENG: कुलदीप यादव तो रोहित शर्मा से भी दो कदम आगे निकले, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल का पारा हुआ हाई

T20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल का पारा अब और हाई हो चुका है. इसे और बढ़ाने का काम किया है टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और उनके बाद दिए कुलदीप यादव के बयान ने. इन दोनों भारतीय क्रिकेटरों ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले जो कहा है, उसके बाद रोमांच अपने चरम पर जा पहुंचा है. सेमीफाइनल से पहले कही रोहित की बात तो सिर्फ इंग्लैंड तक सीमित रही. लेकिन, कुलदीप यादव उनसे दो कदम आगे निकलते दिखे.

अब सवाल है कि रोहित शर्मा और कुलदीप यादव ने ऐसा कहा क्या है? तो उनके बयानों पर हम आएं उससे पहले ये बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत, इंग्लैंड की चुनौती का सामना करने वाला है. ये मुकाबला गयाना में 27 फरवरी को भारतीय समय के अनुसार रात के 8 बजे से खेला जाएगा.

सामने इंग्लैंड… रोहित के बयान से सेमीफाइनल का पारा हाई

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर रोहित ने अपनी पहली प्रतिक्रिया ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद ही दे दी थी. ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाने के बाद रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि इंग्लैंड से मुकाबले को लेकर आप क्या कहेंगे? तो उन्होंने सरेआम ये कहा कि इंग्लैंड से मुकाबला अच्छा होगा. हालांकि, इंग्लैंड को सामने देखकर हमारे लिए कुछ बदलेगा नहीं. हमारा मकसद वही करने पर होगा जो एक टीम के तौर पर हम कर सकते हैं और अब तक करते आए हैं. हम मुकाबले को जीतना चाहेंगे.

कुलदीप यादव तो दो कदम आगे निकले

रोहित शर्मा के इस बयान के बाद सेमीफाइनल का रोमांच अभी परवान चढ़ ही रहा था कि कुलदीप यादव के बयान ने उस रोमांच में आग में घी डालने का काम कर दिया. कुलदीप तो रोहित से भी दो कदम आगे निकल गए. उन्होंने सीधे T20 वर्ल्ड कप जीतने की ही बात की है. सेमीफाइनल का जिक्र भी नहीं किया. कुलदीप ने कहा कि इस बार हम कोशिश नहीं कामयाबी हासिल करना चाहते हैं. हम ट्रॉफी को घर लाने की पूरी कोशिश करेंगे.

हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख     |     राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राजनीतिक मजबूरी?     |     बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे     |     एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल     |     8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान     |     लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव     |     गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल     |     शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पटेल     |     अयोध्या और अवधेश बने अखिलेश के रोल मॉडल, कैसे संसद से साध रहे यूपी की पॉलिटिक्स     |     मुसलमान, मॉब लिंचिंग, इजरायल को हथियार और मोदी… संसद में क्या-क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें