Breaking
पंडित प्रदीप मिश्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब मां ताप्ती पर की विवादित टिप्पणी, विरोध शुरू अलीराजपुर में पांच लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, पति - पत्नी और तीन बच्चों के फंदे पर लटके मिले शव गांव में अचानक आ गया मगरमच्छ, घबराए ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना अशोकनगर में मंदिर के महंत को सोते समय सांप ने काटा, इलाज के दौरान हुई दर्दनाक मौत एक दिवसीय हड़ताल पर इंदौर के आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, कलेक्टर कार्यालय के बाहर दिया धरना मालगाड़ी पर चढ़कर स्टंट दिखाना नाबालिग को पड़ा भारी, हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया सीएम अरविंद केजरीवाल ने फिर खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, CBI की गिरफ्तारी को दी चुनौती पापा ले आए 14 साल छोटी दुल्हन, बेटे ने 13 बार घोंप दिया सीने में खंजर, नई मां को भी नहीं बख्शा ‘मैं 100 बार यही कहूंगा..’, खरगे ने RSS को लेकर राज्यसभा में दिया ऐसा बयान कि मच गया हंगामा Youtube पर बढ़ाने थे सब्सक्राइबर, 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया युवक, 5 घंटे बाद…

अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक को सांप ने काटा, सांप को पकड़कर अस्पताल पहुंचा ,मचा हड़कंप

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में आने वाले अजयगढ़ में एक अजीब मामला सामने आया है, जिसे देख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती मरीज, उनके परिजन व अस्पताल का स्टाफ हैरान रह गया। अस्पताल में मौजूद कुछ लोग डर कर बाहर निकल गए। आपको बता दें कि अजयगढ के माधौगंज में रहने बाला बबलू सोनकर पिता बैजू सोनकर उम्र 24 वर्ष अपने रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए श्मशान घाट में गया था। जिसे पैर में अचानक जहरीले सांप ने काट लिया, युवक को काटकर सांप तेजी से भागने लगा।

युवक ने जब देखा कि उसे एक सांप ने काट लिया है, तो युवक ने तत्काल अपने रिश्तेदारों की मदद से काटने वाले सांप को ही पकड़कर अपने साथ बोरी में रखकर अजयगढ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गया, जिससे वहां हड़कंप मच गया।

युवक ने डॉक्टर को सांप दिखाया और कहा कि इसने मुझे काट लिया है। तत्काल डॉक्टरों के द्वारा युवक का इलाज शुरू कर दिया गया है, फिलहाल युवक स्वस्थ बताया जा रहा है, इस घटना को देखने लोगों का तांता लग गया। अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने तुरंत वन विभाग के अधिकारियों को सूचना देकर सर्प उनके हवाले कर दिया।

पंडित प्रदीप मिश्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब मां ताप्ती पर की विवादित टिप्पणी, विरोध शुरू     |     अलीराजपुर में पांच लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, पति – पत्नी और तीन बच्चों के फंदे पर लटके मिले शव     |     गांव में अचानक आ गया मगरमच्छ, घबराए ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना     |     अशोकनगर में मंदिर के महंत को सोते समय सांप ने काटा, इलाज के दौरान हुई दर्दनाक मौत     |     एक दिवसीय हड़ताल पर इंदौर के आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, कलेक्टर कार्यालय के बाहर दिया धरना     |     मालगाड़ी पर चढ़कर स्टंट दिखाना नाबालिग को पड़ा भारी, हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया     |     सीएम अरविंद केजरीवाल ने फिर खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, CBI की गिरफ्तारी को दी चुनौती     |     पापा ले आए 14 साल छोटी दुल्हन, बेटे ने 13 बार घोंप दिया सीने में खंजर, नई मां को भी नहीं बख्शा     |     ‘मैं 100 बार यही कहूंगा..’, खरगे ने RSS को लेकर राज्यसभा में दिया ऐसा बयान कि मच गया हंगामा     |     Youtube पर बढ़ाने थे सब्सक्राइबर, 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया युवक, 5 घंटे बाद…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें