ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

रीवा में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की हुई मौत, चार घायल

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है। चार लोग घायल हैं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यहां पर उनका उपचार चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आकाशीय बिजली गिरने की अलग-अलग जगह से घटनाएं सामने आई हैं। पहली घटना मऊगंज थाना क्षेत्र की है यहां पर पार्वती नाम की महिला आम की रखवाली कर रही थी तभी अचानक आकाशीय बिजली गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बारिश से बचने झोपड़ी में गए तीन लोग अचानक गिर गई बिजली 

 वहीं दूसरी घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के करह गांव की है। यहां पर बारिश से बचने के लिए झोपड़ी में तीन लोग छुप गए थे। अचानक तेज गड़गड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली गिर गई और दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं महिला गंभीर रूप से घायल है, मृतकों का नाम माया कोल और दादू भाई है। कंचन गंभीर रूप से घायल हो गई जिस का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

मजदूरी कर रहे लोगों के ऊपर गिर गई बिजली

 तीसरी घटना भी करह गांव की है यहां पर मजदूरी कर रहे लोगों के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई जिसमें तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं। जिनको मऊगंज अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। यहां पर घायलों का अभी इलाज चल रहा है।

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |