ब्रेकिंग
महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है? दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत 22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन

इंदौर के आश्रम में 6 बच्चों की मौत पर बोले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला- “मुझे इसकी जानकारी नहीं, पता करके बात करुंगा”

इंदौर। मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला शनिवार को इंदौर पहुंचे। मीडिया ने जब उसने शहर के आश्रम में 6 बच्चों की मौत को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि “मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है। पता करके बात करुंगा।”

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला के पास चिकित्सा शिक्षा विभाग का जिम्मा भी है। इंदौर में उनके कार्यक्रम में एमवाय अस्पताल का निरीक्षण भी शामिल है। ऐसे में उनका यह बयान चर्चा का विषय बन गया है। आश्रम में जो बच्चे बीमार हुए थे, उनका चाचा नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पौधारोपण कार्यक्रम में हुए शामिल

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला इंदौर के पितृ पर्वत पर पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। पौधारोपण के बाद यहीं मीडिया ने उनसे आश्रम में बच्चों की मौत पर सवाल किया था। जिसके बाद उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही।

महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस को बताई पूरी कहानी     |     पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है?     |     दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत     |     हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत     |     22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती     |     जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |