ब्रेकिंग
हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं

प्रतिबंधित मोरटक्का पुल पर वाहनों से वसूले जा रहे थे दो से ढाई हजार रुपए, दो पुलिसकर्मी निलंबित

खंडवा। इंदौर-एदलाबाद हाईवे पर मोरटक्का स्थित नर्मदा पुल से भारी वाहनों की आवाजाही पर लगे प्रतिबंध की आड़ में अवैध वसूली के आरोप में मोरटक्का चौकी प्रभारी और एक आरक्षक को एसपी मनोज कुमार राय ने निलंबित कर दिया है।

लोड ट्रकों से वसूले जा रहे थे दो से ढाई हजार

पुराने हो चुके मोरटक्का पुल से एनएचएआइ द्वारा 20 टन से अधिक भार वाले वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित की गई है। आरोप है कि मोरटक्का पुल से प्रतिबंध के बावजूद भारी वाहन रात में पुलिस की मिलीभगत से निकल रहे थे। इसके एवज में ट्रक चालक से दो हजार से ढाई हजार रुपये वसूले जा रहे थे। वाहन मलिक , ट्रांसपोर्टर और स्थानीय लोगों द्वारा लगातार इसकी शिकायतें की जा रही थी।

इंदौर आइजी तक पहुंची शिकायत, एसपी ने की कार्रवाई

खंडवा के दौरे पर पहुंचे इंदौर आइजी ग्रामीण अनुराग तक शिकायत पहुंचने पर एसपी मनोज कुमार राय ने कार्रवाई की है। उन्होंने मोरटक्का चौकी प्रभारी शिवराम जाट और आरक्षक अंकित को निलंबित कर दिया है। जानकारी के अनुसार खरगोन एसपी कर्मवीर शर्मा ने बड़वाह थाना के दो आरक्षको पर भी करवाई की है।

हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल     |     ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज     |     Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |