ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

होटल मालिक को ADM अधिकारी ने सिर से मारा ‘शॉट’… कांग्रेस ने कहा ये है ‘बनारस का सांड’

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के होटल बनारस कोठी और रिवर पैलेस पर जब वीडीए का हथौड़ा चलना शुरू हुआ तो होटल के मालिक ज़फर अली खान और उनके छोटे भाई खुर्शीद ने कार्रवाई रोकने की अधिकारियों से गुहार लगाई. उल्टा होटल मालिक की बातों को सुनकर मौके पर मौजूद एडीएम अधिकारी अचानक उसके पास पहुंचे और पट्ट से एक हैड शॉट दे मारा. बस फिर क्या मौके पर मौजूद लोगों ने कैमरा खोल रखा था.

खुर्शीद खान ने कहा कि ‘मैं जानता हूं कि हमारे होटल को छोड़कर दूसरों के यहां कार्रवाई नहीं होगी क्योंकि ज्यादातर होटल और गेस्ट हाउस बीजेपी नेताओं के हैं. वीडीए वीसी, सचिव, जोनल और जेई मिले हुए हैं. यहां 5 लाख रुपये एक स्लैब और 50 हजार रुपये हर हफ्ता का रेट है.

बातें नहीं बर्दाश्त कर पाए एडीएम

कार्रवाई को पूरा कराने पहुंचे एडीएम सिटी बहुत देर तक खुर्शीद खान की बातें बर्दाश्त नही कर पाएं और एडीएम सिटी आलोक वर्मा अपना आपा खो बैठे. अचानक खुर्शीद खान को आलोक वर्मा ने उछलकर सिर से मारा. खुर्शीद के होंठ के ऊपरी हिस्से से खून बहने लगा. खुर्शीद का आरोप है कि उनके पैरों में भी चोट पहुंचाई गई. ज़फर अली खान ने कहा कि मेरे भाई को एडीएम सिटी ने सर से मारा है. मेरे पास इसका वीडियो भी है.

सपा और कांग्रेस ने भी इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर सपा नेता ने लिखा कि ” उप्र भाजपा सरकार के अधिकारियों ने यूपी के प्रतीक्षारत क्योटो में शुरू किया अपने तरह का अनोखा फ़्री स्टाइल हेड स्ट्राइक ओलम्पिक गेम. इस खेल में प्रदेश सरकार कौन सा मेडल देती है? ये देखना बाक़ी है. इनके ख़िलाफ़ क्या कार्रवाई की जाएगी, ये बात इस पर निर्भर करेगी कि ये किस खेमे के हैं ये है देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र में प्रशासन का अमृतकाल.

ये क्या किया?

कांग्रेस ने एडीएम सिटी को बनारस का सांड की उपमा दी है.एडीएम सिटी आलोक वर्मा का वो वीडियो बहुत तेजी से वायरल है. कोई उनको फय्याज़ टक्कर बता रहा है तो कोई फ़्रांस के पूर्व फुटबॉलर जिनेदिन जिदान.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |