ब्रेकिंग
शहडोल के ब्यौहारी में बाघ ने किया चरवाहे पर हमला तो गायों ने बचाई अपने मालिक की जान जीवाजी क्लब: बड़े लोगों के चुनाव में नियम "बौने", थीम रोड पर अवैध प्रचार 6 साल की मासूम को सुनसान जगह ले गया दरिंदा, ‘बजरंगी भाईजान’ बनकर आए बंदर, कर दिया मकसद नाकाम हुड्डा आपको बहन कह रहे हैं… कुमारी सैलजा बोलीं-वक्त सबकुछ करा देता है केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं आतिशी, संभाली दिल्ली के CM की कमान सुल्तानपुर में 1.35 करोड़ की डकैती, 2 एनकाउंटर, कौन था अनुज प्रताप सिंह जो उन्नाव में मारा गया? मजबूरी या जरूरी? चिराग पासवान ने आखिरकार नीतीश कुमार को मान ही लिया बिहार में अपना नेता हमारी गवर्नेंस पॉलिसी ड्रिवेन, आज का भारत एम्बीशियस सपने देखने वाला… न्यूयॉर्क में CEOs से बोले पीएम... प्लास्टिक बैग में पेशाब करने के बाद बिना हाथ धोए बेच रहा था फल, VIDEO वायरल होने पर हंगामा, दुकानदार... चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखना या डाउनलोड करना POCSO के तहत अपराध, SC ने मद्रास HC के फैसले को पलटा

विजयवर्गीय का स्वागत करना पड़ा भारी, कांग्रेस जिला और शहर अध्यक्ष सस्पेंड

इंदौर: नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की आओ भगत करनी कांग्रेस नेताओं को भारी पड़ गई। भारी विरोध के बाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव और जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। जिसमें उन्हें उनके पद से सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि नोटिस 20 जुलाई को जारी किया गया था। इसी बीच मीडिया से सुरजीत चड्ढा ने बात की थी और बताया था कि उन्हें किसी तरह का नोटिस नहीं मिला है। आज सोशल मीडिया पर नोटिस जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा और जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादवने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में स्वागत सत्कार किया था। इसी वजह से शहर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष पर सवाल उठे थे।

क्या लिखा है नोटिस

नोटिस में लिखा गया कि सुरजीत सिंह चड्ढा जी…एक ऐसा व्यक्ति जिसने मां अहिल्या की नगरी में लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या की एवं इंदौर की जनता से उनके मत का अधिकार छीनने का कृत्य करके देश-विदेश में इन्दौर को शर्मसार किया, जिसकी निंदा इंदौर वासियों ने भी करीं।

ऐसे व्यक्ति का स्वागत सत्कार इन्दौर जिला कांग्रेस कमेटी गांधी भवन में करना अनुशासन हीनता की श्रेणी में आता हैं। आप 7 दिवस में अपना स्पष्टिकरण देवे। इस अवधि में आपको आपके वर्तमान पद से निलंबित किया जाता है।

शहडोल के ब्यौहारी में बाघ ने किया चरवाहे पर हमला तो गायों ने बचाई अपने मालिक की जान     |     जीवाजी क्लब: बड़े लोगों के चुनाव में नियम “बौने”, थीम रोड पर अवैध प्रचार     |     6 साल की मासूम को सुनसान जगह ले गया दरिंदा, ‘बजरंगी भाईजान’ बनकर आए बंदर, कर दिया मकसद नाकाम     |     हुड्डा आपको बहन कह रहे हैं… कुमारी सैलजा बोलीं-वक्त सबकुछ करा देता है     |     केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं आतिशी, संभाली दिल्ली के CM की कमान     |     सुल्तानपुर में 1.35 करोड़ की डकैती, 2 एनकाउंटर, कौन था अनुज प्रताप सिंह जो उन्नाव में मारा गया?     |     मजबूरी या जरूरी? चिराग पासवान ने आखिरकार नीतीश कुमार को मान ही लिया बिहार में अपना नेता     |     हमारी गवर्नेंस पॉलिसी ड्रिवेन, आज का भारत एम्बीशियस सपने देखने वाला… न्यूयॉर्क में CEOs से बोले पीएम मोदी     |     प्लास्टिक बैग में पेशाब करने के बाद बिना हाथ धोए बेच रहा था फल, VIDEO वायरल होने पर हंगामा, दुकानदार अरेस्ट     |     चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखना या डाउनलोड करना POCSO के तहत अपराध, SC ने मद्रास HC के फैसले को पलटा     |