ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

दरोगा की पत्नी की दबंगई, स्कूल बस से बच्चे को उतारा, मुर्गा बनाकर मारा…सॉरी बुलवाया; क्या थी वजह?

बिहार के भागलपुर में बीच सड़क पर कानून को हाथ में लेती दरोगा की पत्नी की दबंगई सामने आई है, जहां स्कूल वैन से चौथी कक्षा के मासूम बच्चे को उतारकर महिला ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान ही महिला ने बच्चे से घुटने पर बिठाकर सॉरी बुलवाया और वीडियो भी बनवाया. इस घटना के दौरान जब वैन के चालक ने बीच बचाव करने करने की कोशिश की तो महिला ने उसकी भी पिटाई कर दी. रास्ते से आने-जाने वाले जिन लोगों ने भी इस घटना को देखा वो सभी स्तब्ध रह गए. घटना को अंजाम देने वाली महिला एक पुलिस पदाधिकारी की पत्नी बताई जा रही है, जो कि पटना में पोस्टेड हैं.

दरअसल, दो बच्चों के आपसी विवाद के मामले में एक बच्चे की मां का बीच सड़क पर रौद्र रूप देखने को मिला और वह मासूम बच्चे के साथ हिंसक हो गई, महिला ने पहले तो बीच रास्ते में ही स्कूल वैन को रोक लिया फिर बच्चों से पूछने लगी तुम सब में हार्दिक राज कौन है? फिर एक बच्चे ने हाथ उठाया तो महिला ने कहा कि तुमने मेरे बच्चे को क्यों मारा? इतना कहने के बाद महिला बच्चे की मुक्का और घुटने से पिटाई करने लगी. महिला की पिटाई से बच्चे को आंख पेट और पैर में चोट आई है.

बच्चे ने बताई आपबीती

हार्दिक राज ने मीडिया को बताया कि मैं आगे बैठा था और उनका बेटा पीछे बैठा था गाड़ी ऊपर की ओर गई तो मैं नीचे लुढ़क गया, जिससे उसके सिर में चोट लग गई. उसने मेरे कान पर थप्पड़ मार दिया और खुद रोने लगा. फिर हम लोग वैन से निकलने ही वाले थे कि उसकी मम्मी आई और वैन रूकवाई और मेरा नाम पूछकर कॉलर पकड़ कर कई सारे थप्पड़ मारने लगी. उन्होंने फिर घुटने से भी मारा, हाथ में एक मठिया पहनी थी उससे भी मारा, मुझे मुर्गा बनवाया, फिर मुझे घुटने पर बिठवाकर सॉरी भी बुलवाया, वीडियो भी बनवायी , और मुझसे बुलवाया की अब गली नहीं देंगे और मारेंगे भी नहीं, जबकि उनका बेटा ही गंदी गालियां देता है.

घटना के बाद पीड़ित बच्चों के अभिभावक बच्चे के स्कूल पहुंचे और प्राचार्य से इसकी शिकायत भी की. अभिभावक महिला के बेटे का स्कूल से नाम काटने की कार्रवाई की मांग कर रहे थे, स्कूल प्रबंधन की ओर से महिला को कॉल किया गया तो उन्होंने स्कूल आने से मना कर दिया. इसके बाद चोटिल बच्चे के पिता ने दरोगा महेश कुमार को कॉल किया तो उसने कहा कि मैं पटना में हूं कल आपसे आकर मिलता हूं. हालांकि, फोन पर उसने इस घटनाक्रम को लेकर माफी भी मांगी. बच्चे के पिता ने बताया कि मेरे बेटे व उसके दोस्तों ने पहले में ही महिला से यह शिकायत की थी कि उसका बेटा अपशब्द बोलता है इस वजह से वह गुस्से में थी. मामला शहर के निजी विद्यालय माउंट असीसी स्कूल के जूनियर सेक्शन के सामने आया है, हालांकि इस घटना की चर्चा शहर में चारों तरफ हो रही है.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |