ब्रेकिंग
दिल्ली: शराब पीने से रोका तो कहा- तेरी औकात क्या है… फिर कारों के बीच फंसाकर रौंद डाला, कांस्टेबल सं... हरियाणा में लड़ रही छोटी पार्टियों का रिमोट कंट्रोल BJP के पास: अंबाला में बोले राहुल गांधी खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम... ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर कि... स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब? UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी 1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा... नेपाल में बारिश होने से बिहार में क्यों आती है बाढ़? पहले भी मचा चुकी है तबाही

दोस्त की बहन से शादी, दो गैंग बने जानी दुश्मन और एक मर्डर; जबलपुर में खूनी खेल की कहानी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बदमाशों के एक गैंग में फूट पड़ चुकी है. इस गैंग के एक बदमाश ने दूसरे की बहन को भगाकर शादी रचा ली. दूसरे ने इसका विरोध किया तो उसे घेर कर गोली मार दिया. गनीमत रही कि फायरिंग के दौरान यह बदमाश खुद को बचा ले गया, लेकिन गोली उसके साथी को लगी. इससे उसकी मौत हो गई. अब पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. सोमवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वारदात जबलपुर में घमापुर थाना क्षेत्र के चांदमारी का है.पुलिस ने बताया कि इस क्षेत्र में एक ही गैंग के दो बदमाशों अनमोल और बाबू सिंधी के बीच दुश्मनी चल रही है. दरअसल अनमोल ने करीब पांच साल पहले बाबू सिंधी की बहन को भगाकर शादी कर ली थी. बाबू सिंधी बदला लेने की फिराक में था. इसी बीच अनमोल ने भी बाबू सिंधी को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और एक अगस्त की रात नवीन दुर्गा मंदिर के पास उसे घेर लिया.

बाबू सिंधी के साथी को लगी गोली

उस समय बाबू सिंधी बाइक पर सवार होकर अपने साथ राकेश गोंटिया के साथ सिहोरा से घर लौट रहा था. पुलिस के मुताबिक अनमोल और उसके साथियों ने पहले पथराव कर बाबू सिंधी को रोका और फिर गोली चला दी. संयोग से बाबू सिंधी ने सिर नीचे कर लिया और गोली उसके ऊपर से निकलते हुए पीछे बैठे राकेश गोंटिया के सिर में लगी. इससे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने अनमोल और उसके साथियों यश थोरात और शिवा को अरेस्ट करते हुए अदालत में पेश किया है, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है.

पूर्व मंत्री का वायरल हुआ था वीडियो

जानकारी के मुताबिक राकेश गोंटिया की हत्या के बाद परिजन शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान भाजपा के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर भी मौके पर पहुंचे थे. उस समय उन्होंने पुलिस अधिकारियों को मामले का जल्द खुलासा करने और आरोपियों को अरेस्ट करने को कहा था. साथ ही धमकी दी थी कि उनका रिकॉर्ड पता कर लेना, वह थाने में घुसकर मारते हैं. पूर्व मंत्री के बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. हालांकि पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए अब आरोपियों को अरेस्ट किया है.

दिल्ली: शराब पीने से रोका तो कहा- तेरी औकात क्या है… फिर कारों के बीच फंसाकर रौंद डाला, कांस्टेबल संदीप के मर्डर की कहानी     |     हरियाणा में लड़ रही छोटी पार्टियों का रिमोट कंट्रोल BJP के पास: अंबाला में बोले राहुल गांधी     |     खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम?     |     ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया ये वीडियो     |     स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो     |     विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब?     |     UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी     |     1-2 को छोड़ सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए: BJP नेता संगीत सोम     |     हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा से बदलेगी बाजी?     |     नेपाल में बारिश होने से बिहार में क्यों आती है बाढ़? पहले भी मचा चुकी है तबाही     |