ब्रेकिंग
सिवनी में चलते ट्रक में अचानक लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान आईएएस अनुराग जैन होंगे MP के अगले मुख्य सचिव, जल्द जारी होंगे आदेश.. नवरात्रि में बनाएं ये पांच तरह के नाश्ते, बिना लहसुन प्याज के हो जाएगा तैयार दिल्ली: शराब पीने से रोका तो कहा- तेरी औकात क्या है… फिर कारों के बीच फंसाकर रौंद डाला, कांस्टेबल सं... हरियाणा में लड़ रही छोटी पार्टियों का रिमोट कंट्रोल BJP के पास: अंबाला में बोले राहुल गांधी खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम... ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर कि... स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब? UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी

हिंडन एयरबेस पर मौजूद हैं बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, PM मोदी से मिले विदेश मंत्री एस जयंशकर

बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद विदेश में एस जयशंकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात ऐसे समय में हुई जब बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना गाजियाबाद में हिंडन एयरबेस पर रुकी हुई हैं. पीएम मोदी और विदेश मंत्री के बीच संसद भवन में मौजूद पीएम ऑफिस में हुई है. माना जा रहा है कि विदेश मंत्री ने पीएम मोदी को बांग्लादेश के मौजूदा हालात से अवगत कराया है.

चर्चा ये भी है कि शेख हसीना भारत में नहीं रुकेंगी, वो यूरोप के लिए रवाना हो जाएंगी. शेख हसीना के भारत में रूकने की संभावना इसलिए भी कम बताई जा रही है क्योंकि उनकी ओर से राजनीतिक शरण नहीं मांगी गई है. इसलिए शेख हसीना हिंडन एयरपोर्ट पर ही मौजूद हैं. जिस विमान से वो पहुंचीं हैं वो अभी भी हिंडन एयरबेस पर ही मौजूद है.

सूत्रों के मुताबिक, शेख हसीना को अपना अगला कदम तय करना है. उन्होंने भारत से अभी तक कोई मदद नहीं मांगी है. अगर वो कोई अनुरोध करती हैं तो भारत सरकार उस पर विचार करेगी. बांग्लादेश के हालात पर भारत सरकार अलर्ट मोड पर है. नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में भी विशेष अलर्ट जारी किया गया है.

सिवनी में चलते ट्रक में अचानक लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान     |     आईएएस अनुराग जैन होंगे MP के अगले मुख्य सचिव, जल्द जारी होंगे आदेश..     |     नवरात्रि में बनाएं ये पांच तरह के नाश्ते, बिना लहसुन प्याज के हो जाएगा तैयार     |     दिल्ली: शराब पीने से रोका तो कहा- तेरी औकात क्या है… फिर कारों के बीच फंसाकर रौंद डाला, कांस्टेबल संदीप के मर्डर की कहानी     |     हरियाणा में लड़ रही छोटी पार्टियों का रिमोट कंट्रोल BJP के पास: अंबाला में बोले राहुल गांधी     |     खुल गई मेरी तीसरी आंख तो जूते से पिटवाऊंगा आखिर क्यों लगातार विवादों में बने हैं बीजेपी के संगीत सोम?     |     ‘मैं बच्चों को अकेले भी पाल सकती हूं’, Gaurav Taneja से तलाक पर Ritu Rathee ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया ये वीडियो     |     स्पेस स्टेशन में फंसी सुनीता विलियम्स को लेकर आई अच्छी खबर, दिल खुश कर देगा ये नया वीडियो     |     विकसित भारत देखने के लिए 2047 तक जिंदा रहना… आखिर अमित शाह ने खरगे को क्यों दिया ऐसा जवाब?     |     UP के 52 हजार कर्मचारियों को आज आखिरी मौका, नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा तो होल्ड होगी सैलरी     |