ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

रिटायर IRS ने नेपाली पति-पत्नी को रखा नौकर, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दोनों ने अफसर के साथ कर दिया कांड

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां एक रिटायर्ड आईआरएस अफसर के घर एक सप्ताह पहले नौकरी करने आए नेपाली दंपत्ति ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर लाखों रुपये की नगदी और जेवर पर हाथ साफ कर दिया है. यह वारदात जयपुर के वैशाली नगर में शुक्रवार देर शाम का है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में अब तक 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है, हालांकि अब तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

पुलिस के मुताबिक वैशाली नगर में रिटायर्ड आईआरएस अफसर कृष्ण कुमार (68) अपनी पत्नी विमलेश और बेटे रोहित (25) के साथ रहते हैं. उन्होंने घर के कामकाज के लिए एक नेपाली दंपत्ति को नौकर रखा था. यह दंपत्ति एक सप्ताह पहले यहां नौकरी मांगने आए थे. कृष्ण कुमार की पत्नी ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि देखने में यह दंपत्ति बेहद सभ्य नजर आ रहे थे, चूंकि उन्हें जरूरत भी थी, इसलिए दोनों को काम पर रख लिया. इसी बीच शुक्रवार की शाम को वह मंदिर चली गईं.इधर घर में उनके पति कृष्ण कुमार और बेटा रोहित के अलावा नेपाली दंपत्ति थे. देर शाम जब वह मंदिर से लौटीं तो देखा कि नेपाली दंपत्ति गायब हैं.

रिटायर्ड आईआरएस की हालत नाजुक

वहीं उनके पति अचेत पड़े हैं, जबकि उनका बेटा उल्टियां कर रहा है. उन्होंने पड़ोसियों की मदद से तुरंत पति और बेटे को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. डीसीपी वेस्ट अमित कुमार के मुताबिक रिटायर्ड आईआरएस कृष्ण कुमार की स्थिति नाजुक बनी हुई है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने सात दिन में पूरे घर की रैकी और मौका देखते ही इस वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस के मुताबिक कृष्ण कुमार और विमलेश आरोपियों की शक्ल सूरत पर मोहित हो गए और उनका पुलिस वैरिफिकेशन नहीं कराया था.

रैकी कर दिया वारदात को अंजाम

वैशाली नगर एसएचओ रविंद्र सिंह नरुका ने बताया कि आरोपियों ने बड़े इत्मीनान से पूरे परिवार का रुटीन देखा. उन्हें पता था कि विमलेश रोज शाम को मंदिर जाती हैं. इसी प्रकार शाम को कृष्ण कुमार और उनका बेटा भी कुछ ना कुछ खाने पीने की चीजें मांगते रहते हैं. ऐसे में आरोपियों ने विमलेश के मंदिर जाते ही कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिला दी और उनके सामने परोस दिया. इसे पीते ही पिता पुत्र की तबियत बिगड़ गई, जिसका आरोपियों ने लाभ उठाया और आलमारी में से दो लाख रुपये नगर और जेवर आदि समेट कर फरार हो गए.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |