ब्रेकिंग
चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते ह... क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला अगर यूपीआई पर लग गया चार्ज तो क्या होगा? इस सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा WhatsApp के ये सिग्नल बताते हैं कोई देख-सुन रहा है अपकी चैट, ऐसे करें पहचान सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र के पीछे की कहानी क्या है? परमाणु से भी ज्यादा खतरनाक डेलावेयर से न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी, हुआ भव्य स्वागत, जानें क्या है आज का पूरा कार्यक्रम? मप्र में केरल की तर्ज पर मेडिकल टूरिज्म विकसित करने की तैयारी, अस्पतालों में 46 हजार से ज्यादा पदों ... खंडवा में दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर पटाखों के ब्लास्ट से खलबली प्रदेशभर के आउटसोर्स कर्मचारी भोपाल में जुटे, नीलम पार्क में प्रदर्शन जागरूकता ने जगा दी मुरार नदी के जिंदा होने की उम्मीद

बहराइच के बाद सीतापुर में भेड़िए का आतंक… बकरी और महिला पर किया हमला, दोनों को मार डाला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर की महमूदाबाद के सदरपुर इलाके में पिछले कई दिनों से भेड़िए की दहशत आम लोगों में बनी हुई है. भेड़िए ने यहां करीब आधा दर्जन मासूमों समेत कई लोगों पर ताबड़तोड़ हमला किया है. इस हमले में एक बूढ़ी महिला की मौत भी हो गई. सबसे पहले सोमवार की शाम भेड़िए ने एक बूढ़ी महिला को शिकार बनाया, जिसके बाद कई दूसरे लोगों पर भी हमला किया है. सीतापुर जिले के सदरपुर इलाके के धरमपुर और गरथरी गांव में पिछले कई दिनों से भेड़िये का आतंक है.

भेड़िए ने लगभग आधा दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया है, भेड़िए के हमले में एक बूढ़ी की मौत हो गई, जबकि चार बच्चों सहित 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं. भेड़िये ने एक बकरे को भी अपना निवाला बनाया है. आदमखोर भेड़िया इस समय इलाके में आतंक का पर्याय बना हुआ है. भेड़िये के डर से गांववाले झुंड बनाकर लाठी-डंडों से लैस होकर घर से बाहर निकल रहे हैं.

भेड़िए के खौफ से घरों में कैद

छोटे बच्चों व जानवरों को लोगों ने घरों में कैद कर रखा है. हर कोई बाहर निकलने में इसलिए डर रहा है क्योंकि ना जाने कब और कहां से भेड़िया उनपर हमला कर दे और उनकी जान ले बैठे. बच्चे भी घरों में बंद और शाम को खेलने के लिए बाहर निकलने से भी डर रहे हैं.

बहराइच जिले में भेड़िये के आतंक के बाद अब सीतापुर जिले में भी भेड़िये का खौफ बना हुआ है. सबसे पहले भेड़िये ने सुबह खेतों की तरफ जा रही भरथरी गांव एक 80 साल की सैफुल्ला को अपना निशाना बनाया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. अगले दिन इस गांव के रहने वाले वसीम ने बताया उनका बेटा बकरा चराने खेत में गया था, तभी अचानक भेड़िये ने बकरे पर हमला बोल दिया. बकरे की भी मौत हो गई. भेड़िये को देखकर बकरे को चराने के लिए आए हुए लोग भाग खड़े हो गए, फिलहाल, वन विभाग के अधिकारियों का कहना हैं गांववालों ने इस तरह की कोई सूचना नहीं दी है, फिर टीमें लगाकर भेड़िये को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते हुए बनाए 8 रिकॉर्ड     |     क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला     |     अगर यूपीआई पर लग गया चार्ज तो क्या होगा? इस सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा     |     WhatsApp के ये सिग्नल बताते हैं कोई देख-सुन रहा है अपकी चैट, ऐसे करें पहचान     |     सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र के पीछे की कहानी क्या है? परमाणु से भी ज्यादा खतरनाक     |     डेलावेयर से न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी, हुआ भव्य स्वागत, जानें क्या है आज का पूरा कार्यक्रम?     |     मप्र में केरल की तर्ज पर मेडिकल टूरिज्म विकसित करने की तैयारी, अस्पतालों में 46 हजार से ज्यादा पदों पर होंगी भर्तियां     |     खंडवा में दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर पटाखों के ब्लास्ट से खलबली     |     प्रदेशभर के आउटसोर्स कर्मचारी भोपाल में जुटे, नीलम पार्क में प्रदर्शन     |     जागरूकता ने जगा दी मुरार नदी के जिंदा होने की उम्मीद     |