ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

BJP ने रचा एक और इतिहास, तीन दिन में एक करोड़ सदस्य पार्टी से जुड़े: विनोद तावड़े

कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यालय से एक अभियान की शुरुआत की थी. इसका नाम भाजपा सदस्यता अभियान है. इसमें सबसे पहले सदस्य खुद पीएम मोदी बने. इसके बाद लगातार पार्टी के सदस्य इस अभियान से जुड़ते जा रहे हैं. बीजेपी ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका सदस्य बनाने की कोशिश कर रही है. इसी बीच बीजेपी के नेता विनोद तावड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस अभियान को लेकर एक पोस्ट किया है. उन्होंने एक्स पर भाजपा सदस्यता अभियान की सफलता के बारे में लिखा.

उन्होंने बताया कि “भाजपा सदस्यता अभियान ने इतिहास रच दिया है. इस अभियान के तहत तीन दिनों में ही सदस्यों की संख्या 1 करोड़ से अधिक हो गई. उन्होंने लिखा कि 2 सितंबर को शुरू हुए संगठन पर्व सदस्यता अभियान 2024 में मात्र 3 दिनों में 1 करोड़ से अधिक सदस्य जुड़े हैं. जो अपने आप में एक कीर्तिमान है. इस अभियान को लेकर देशवासियों और कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है. निश्चित रूप से आने वाले दिनों में सदस्यों की संख्या रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचने वाली है”. आगे उन्होंने इस अभियान से जुड़ने की अपील भी की और इसके लिए एक नंबर भी जारी किया है.

मिस्ड कॉल से बनेंगे बीजेपी के सदस्य बता दें कि इस अभियान की शुरुआत बीजेपी मुख्यालय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की इसमें पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और प्रमुख नेता शामिल थे. उन्होंने एक मिस्ड कॉल के जरिए पार्टी की सदस्यता ली. बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र को छोड़कर पूरे देश में इस सदस्यता अभियान की शुरुआत की. यदि कोई व्यक्ति इस अभियान का सदस्य बनना चाहता है. तो उसे अपने मोबाइल से 8800002024 पर मिस्ड कॉल करनी होगी. मिस्ड कॉल करने के बाद फोन पर एक मैसेज आएगा, जिसके जरिए सदस्यता नंबर दर्ज हो जाएगा.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |