ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

कॉलर पकड़ा, मुक्के मारे और लात-घूंसे बरसाए… मनचलों को लड़की ने जमकर कूटा

कहते हैं न कि हमारी छोरी किसी छोरों से कम हैं के.. बस जरूरत है उन्हें उस काबिल बनाने की. अगर देश की बेटियों को उनकी रक्षा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाए तो उन्हें परेशान करने वालों को खुद ही मुंहतोड़ जवाब दे सकती हैं. इसी बात को सही साबित करती एक घटना उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आई है, जहां देश की बेटी ने मनचलों की खुलेआम जमकर पिटाई और उनसे सवाल भी पूछा.

चलती-फिरती सड़क पर जब लड़की के लात-घूसे और कर्राटे उन मचलों पर पड़ने लगे तो ये नजारा वाकई में देखने वाला था. ग्रीन कलर की टी-शर्ट और क्रीम कलर के ट्राउजर में ठंडी सड़क पर लड़की ने मनचलों की जमकर धुनाई की. वहां मौजूद लोगों ने मनचलों की धुनाई देखी और शायद उससे एक सबक भी लिया, कि अगर हम अपनी बेटियों को उनकी रक्षा करने के लायक बनाएं तो हर दिन हो रही घिनौनी वारदातों में कुछ कमी हो सके. मनचलों की जमकर कुटाई करने के बाद बहादुर लड़की ने उन्हें पुलिस को सौंप दिया.

दोस्त के साथ जा रही थी जूडो खिलाड़ी

दो लड़कियां एकसाथ ठंडी सड़क पर जा रही थीं, तभी कुछ मनचले उनके पीछे आए और कमेंट पास करने लगे और उन्होंने दोनों लड़कियों के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की. मनचलों को कहां पता था कि ऐसा करना उनपर कितना भारी पड़ जाएगा. उनकी हरकतों से तंग होने पर जूडो खिलाड़ी ने सड़क पर ही अलग-अलग ट्रिक्स से धुनाई करनी शुरू कर दी. लड़की ने मनचलों कर मुक्कों और थप्पड़ों से खूब पिटाई की.

ठंडी सड़क पर घटित हुई इस घटना का वीडियों अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कमेंट में तमात तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई लड़की के इस जज्बे को सलाम कर रहा है तो कोई हर बेटी को इसी तरह के हिम्मत दिखाने की सलाह…, वाकई में देश में बेटियों के खिलाफ बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को कम करने में उनका मजबूत और हिम्मतवान होना बहुत जरूरी है, तभी वो आत्मरक्षा खुद से कर सकेंगी और इस तरह के मनचले उनसे कोसो दूर रहेंगे.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |