ब्रेकिंग
मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने ... प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट - सॉरी पापा मैं हार गई पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला.. जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..

शर्मसार हुआ उज्जैन! महिला को शराब पिलाकर फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे वीडियो

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक महिला के साथ सरेराह दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरोपी ने महिला के साथ फुटपाथ पर दुष्कर्म किया है,वहीं इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा है। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है और गुरुवार को घटना का वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित महिला को थाने लाया गया और उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का कहना है कि वह भीख मांगकर अपना गुजारा करती है, आरोपी उसे कोयला फाटक के पास मिला और उसको शराब पिलाई और फिर नशे की हालत में उसके साथ गलत काम किया इसके बाद आरोपी भाग गया।

महिला को शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

आपको बता दें कि कोयला फाटक पर काफी भीड़ भी रहती है और इस सड़क पर पेट्रोल पंप और शराब की दुकान भी है। वारदात के दौरान ही किसी ने वीडियो बना लिया, सीएसपी ओपी मिश्रा का कहना है कि बुधवार की यह घटना है चिमनगंज थाना क्षेत्र में एक मंदिर के पास रहने वाली 45 साल की महिला कचरा प्लास्टिक बीनने का काम करती है,आरोपी ने महिला को शराब पिलाई और दुष्कर्म किया है आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

 वहीं इस मामले पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा है कि धर्मनगरी उज्जैन एक बार फिर कलंकित हुई है! इस बार भी काला टीका Ujjain की कानून-व्यवस्था के माथे पर ही लगा है!

यह सोचकर ही स्‍तब्‍ध हुआ जा सकता है कि मध्यप्रदेश में अब दिनदहाड़े, खुली सड़क पर बलात्कार शुरू हो गए हैं. ऐसा तभी संभव है जब कानून और सरकार का असर पूरी तरह से खत्म हो जाए! यदि मुख्यमंत्री के गृह नगर के यह हाल हैं, तो बाकी प्रदेश के हालात आसानी से समझ जा सकते हैं. दलित और आदिवासी महिलाओं के साथ लगातार हो रहे अत्याचार को भी महसूस किया जा सकता है!

अब गृहमंत्री या मुख्यमंत्री नहीं

प्रदेश सरकार के एक-एक मंत्री से सवाल है! शर्म से डूब मरो या कुर्सी छोड़ दो! बेशर्मी से भरी इस निर्लज्ज व्यवस्था के खून में आखिर उबाल कब आएगा?

मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन     |     थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार     |     पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने कह दी ये बात     |     प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या     |     छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची     |     फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट – सॉरी पापा मैं हार गई     |     पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला..     |     जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता     |     मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख     |     इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..     |