ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

इंदौर के करीब कजलीगढ़-मेहंदीकुंड में हो चुकी हैं गैंगरेप की कई घटनाएं, यहीं का रहने वाला है सीरियल रेपिस्ट ईश्वर भील

 इंदौर । इंदौर के करीब जाम गेट क्षेत्र में हुई लूट और गैंगरेप की घटना ने पिकनिक स्पाट पर सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मानपुर-बड़गोंदा क्षेत्र के पिकनिक स्पाट पर लगभग हर वर्ष दुष्कर्म-लूट की घटनाएं होती हैं।

प्रेमी जोड़े को अकेला देख दबोच लेते हैं

सीरियल रेपिस्ट ईश्वर भील भी बड़गोंदा थाना अंतर्गत आने वाले कोदरिया का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक ईश्वर की गैंग में 10 से ज्यादा आपराधिक प्रवृत्ति के युवक हैं, जो प्रेमी जोड़ों को अकेला देखते ही दबोच लेते हैं। युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर युवक को लूट लेते हैं।

बदनामी के डर से पुलिस से नहीं करते शिकायत

कई बार तो बदनामी के भय से युगल रिपोर्ट तक नहीं करते हैं। प्रशिक्षु सैन्य अफसरों के साथ हुई घटना के बाद पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि आरोपितों का संबंध ईश्वर भील से तो नहीं रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के डीआईजी निमिष अग्रवाल के मुताबिक आरोपित आदिवासी समुदाय के हैं, लेकिन ईश्वर से संपर्क नहीं पाया गया है।

ईश्वर भील पर घोषित है इनाम

ईश्वर भील गोवा में विदेशी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर चुका है। गोवा पुलिस को चकमा देकर भागे ईश्वर पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित है। मध्य प्रदेश के डीजीपी ने भी ईश्वर की गिरफ्तारी पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

15 दिन में दूसरी घटना

बड़गोंदा थाना क्षेत्र में 15 दिन पूर्व भी प्रापर्टी कारोबारी के नाबालिग बेटे को साजिश के तहत लूटा था। एक युवती किशोर को साजिश के तहत पार्टी के बहाने ले गई और प्रेमी व साथियों की मदद से लूट लिया। डीआइजी के मुताबिक दोनों ही वारदात रात में हुई हैं।

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |