ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

ताजमहल के परिसर में पेशाब करने पर बवाल, हिंदू संगठनों में आक्रोश, पवित्र करने गाय का गोबर-गंगा जल लेकर पहुंचा शख्स

उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ऐतिहासिक धरोहर ताजमहल में एक दिन पहले 2 पर्यटकों के पेशाब करने का वीडियो सामने आया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. ताजमहल में पेशाब करने के बाद हिंदूवादी संगठन के नेता ताजमहल को शुद्ध करने के लिए पहुंचे. हिंदूवादी महासभा के प्रदेश संयोजक गोपाल चाहर हाथ में गाय का गोबर और गंगाजल लेकर ताजमहल के पास पहुंच गए, जहां पश्चिमी गेट पर तैनात पुलिस फोर्स ने उन्हें अंदर घुसने से रोक दिया.

हिंदूवादी संगठन से जुड़े एक शख्स ने कहा कि सीआईएसएफ और पुरातत्व विभाग की निगरानी में रहने के बावजूद भी पर्यटकों ने यहां पेशाब कैसे कर दिया. इनपर सरकार की तरफ से करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं. ये पुरातन संस्कृति का केंद्र शिव मंदिर है, यहां लोगों ने सनातन संस्कृति पर प्रहार किया है और उसके आत्मविश्वास को चोट पहुंचाया है.

हम अंदर जाएंगे या हमें जेल भेज दें

गाय का गोबर और गंगाजल लेकर हिंदूवादी संगठन के नेता जिद पर अड़ गए. उन्होंने कहा कि उन्हें ताजमहल को पवित्र करने के लिए उसके अंदर जाने दिया जाए. अगर ऐसा नहीं करने दिया जाएगा तो फिर उन सभी को जेल भेज दिया जाए. एक हिंदूवादी कार्यकर्ता ने कहा कि ये सनातन का केंद्र स्थल है, यहां भगवान की पूजा हुआ करती थी और यह एक शिव मंदिर है.

हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ने कहा कि मैं पूरे क्षेत्र को गंगाजल से पवित्र करूंगा. यह एक शिव मंदिर और यहां ऐसा करना हमारा अधिकार है, इसलिए ताजमहल के अंदर मुझे जाने दिया जाए. उसने कहा कि ताजमहल को पवित्र करने में कौन सी अव्यवस्था फैल रही है. हमें हमारे अधिकार से वंचित किया जा रहा है. हम अंदर गंगाजल से पूरे श्रेत्र को पवित्र करने के लिए जाएंगे. अगर हमें अंदर नहीं जाने दिया जाएगा तो जेल भेज दिया जाए.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |