ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

BJP नेता ने वर्दी उतरवाने की धमकी दी तो ASI ने थाने में खुद फाड़ दी वर्दी, VIDEO वायरल

सिंगरौली : मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में बीजेपी नेता ने एक ASI को वर्दी उतरवाने की धमकी दी ऐसे में ASI अपना आपा खो बैठे और खुद ही अपनी वर्दी फाड़ डाली। मामला कोतवाली थाने का है। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल वार्ड में नाली को लेकर विवाद चल रहा था जिसका मामला थाने तक पहुंचा था। इस दौरान बातचीत आगे बढ़ी तो पार्षद पति अर्जुन गुप्ता ASI विनोद मिश्रा को वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। इसके बाद ASI ने गुस्से में आकर खुद ही अपनी वर्दी फाड़ दी।

वायरल वीडियो आठ महीने पुराना फरवरी माह का बताया जा रहा है। हालांकि एएसआई को वर्दी फाड़ते देख वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन एएसआई का गुस्सा इतना हावी था कि वह खुद को नहीं रोक पाया।

वीडियो वायरल होने के बाद अब तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कोई इसे वर्दी का अपमान बता रहा है तो कुछ लोग पार्षद पति द्वारा दी गई धमकी को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

मामले को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है और इसे भाजपा की हनक बताया है। इंडियन नेशनल कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा है- यह सत्ता की हनक है, प्रदेश में पुलिसिंग के स्तर को लेकर पर भी कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

वीडियो वायरल होते ही सिंगरौली एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि वर्दी फाड़ने के मामले में एएसआई विनोद मिश्रा पर पहले ही कार्रवाई की जा चुकी थी। लेकिन थाने में लगा सीसीटीसी फुटेज कैसे वायरल हुआ इसे लेकर भी अब जांच शुरु कर दी गई है।

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |