ब्रेकिंग
तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ ... बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना 90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर... सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैया... महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया? महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा

निजी अस्पताल संचालक से मैनेजर ने की 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी, प्रकरण दर्ज

भोपाल। गांधीनगर इलाके में संचालित श्रद्धा अस्पताल के संचालक को उसके मैनेजर ने 12 लाख रुपये की चपत लगा दी। आरोपित युवक को अस्पताल संचालक ने छह महीने पहले ही काम पर रखा था। आरोपित मैनेजर अस्पताल के संचालक की चैक बुक पर उनके फर्जी साइन कर चैक को अपने बैंक खाते में लगा देता था। साथ ही वह दूसरी पार्टियों को आनलाइन भुगतान करने का बहाना बनाकर संचालक से ओटीपी लेता और अस्पताल के बैंक खाते से रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करता था।
अस्पताल संचालक को बैंक द्वारा फर्जी चेक लगाए जाने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने आरोपित मैनेजेर के विरुद्ध गांधीनगर पुलिस थाने में शिकायत की। इसके बारे में भनक लगते ही आरोपित मैनेजर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार दीपक दीक्षित गांधीनगर रोड पर स्थित श्रद्धा अस्पताल का संचालन करते हैं। उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि इसी वर्ष फरवरी माह में सागर के रहने वाले 37 वर्षीय अनुज सिंघई को उन्होंने अस्पताल में मैनेजर के पद पर रखा था। जुलाई को बैंक द्वारा दीपक को सूचित किया गया कि आपका खाता बंद हो चुका है, लेकिन उसके चैक जमा किए जा रहे हैं। जिसके बाद दीपक को अनुज के फर्जीवाड़े के बारे में पता चला।
उन्होंने बैंक खातों से रुपयों के लेन-देन में गड़बड़ी पाने पर थाने में शिकायती आवेदन दिया। आवेदन की जांच के बाद पर पुलिस ने शनिवार देर रात आरोपित मैनेजर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली। पुलिस का कहना है कि आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ महसूस कर रहा     |     बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना     |     90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस     |     शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर…     |     सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैयारी     |     महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी     |     जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड     |     हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत     |     दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया?     |     महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा     |