ब्रेकिंग
महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे को उनके गढ़ में ही घेरने का प्लान, भतीजे के खिलाफ चाचा ने बिछाई बिसात आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं... लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी च... एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ... प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द

गुंडागर्दी ऐसी कि कार सवार पिता-पुत्र को बदमाशों ने पीटा, बेटी से की अभद्रता

जबलपुर। लार्डगंज क्षेत्र के बड़ी महाकाली के पास दो बदमाशों ने पहले तो कार चला रहे एक कपड़ा व्यापारी को थप्पड़ मारा और जब कार रोक उसके बेटे ने विरोध किया, तो आरोपितों ने उससे भी मारपीट की। बीच-बचाव करने पहुंची बेटी के साथ भी अभद्रता की। मामले में एफआईआर कराने पर आरोपितों ने जान से खत्म करने की धमकी दी। मामले में लार्डगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कमानिया गेट से गढ़ा फाटक की तरफ जा रहे थे

पुलिस ने बताया कि कमानिया गेट निवासी राहुल जैन (54) की कमानिया गेट में कपड़ा दुकान है। वह बेटे तनिष्क जैन, बेटी और पत्नी के साथ कमानिया गेट से गढ़ा फाटक की तरफ जा रहे थे। राहुल कार चला रहे थे। भीड़ अधिक होने के कारण कार की रफ्तार कम थी। तभी कार के सामने चल रहे राजा और गोलू ठाकुर उनके पास पहुंचे और उन्हें थप्पड़ मार दिया।

दोनों आरोपितों को लेकर वहां से चले गए

राहुल ने कार रोकी। राहुल और उनका बेटा तनिष्क कार से उतरे। तनिष्क ने राजा और गोलू से पिता को थप्पड़ मारने का कारण पूछा, तो दोनों ने उससे भी मारपीट करना शुरू कर दिया। यह देख बेटी उतरी, तो आरोपितों ने उसे अपशब्द कहे। तब वहां वहां कई लोग जमा हो गए, जो दोनों आरोपितों को लेकर वहां से चले गए।

महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे को उनके गढ़ में ही घेरने का प्लान, भतीजे के खिलाफ चाचा ने बिछाई बिसात     |     आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं किए दस्तखत     |     लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी चक्र में फंसे     |     एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ली     |     प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट     |     आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर     |     मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह     |     अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां     |     नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां     |     ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द     |