ब्रेकिंग
महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे को उनके गढ़ में ही घेरने का प्लान, भतीजे के खिलाफ चाचा ने बिछाई बिसात आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं... लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी च... एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ... प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द

डर्ट ट्रैक आफ भोपाल में 800 मीटर लैप पर देशभर के 100 राइडर्स ने लगाई रेस

भोपाल। रविवार को कोहेफिजा स्थित सैफिया कालेज ग्राउंड में जैसे ही धूल का गुबार दिखाई देना शुरू हुआ, दूर से ही दर्शकों को पता चल गया कि डर्ट ट्रैक आफ भोपाल रेस शुरू हो चुकी है। बाइक रेस के दीवाने परिवार सहित यहां पर सुबह 10 से ही पहुंच चुके थे।

वहीं बाइकर्स को चीयर करने के लिए युवाओं की टोली भी मौजूद थी, जो अपने-अपने पसंदीदा प्रतिभागी का नाम पुकार रही थी। ऐसे में दोपहर 12 बजे रेस का फाइनल राउंड आयोजित किया गया। हरी झंडी देते ही बाइकर्स के बीच अलग-अलग क्लास के लिए कड़ा मुकाबला शुरू हुआ। रेस में आवर आल विजेता अकबर खान रहे।

भोपाल, जयपुर और दिल्ली से आए राइडर्स

राइडर्स असोसिएशन आफ भोपाल द्वारा अलग-अलग श्रेणी में रेस आयोजित की गई। आयोजक सैयद आसिफ अली ने बताया कि इस इवेंट के लिए खासतौर से 800 मीटर का ट्रैक तैयार किया गया। देशभर से इस रेस में भोपाल के अलावा जयपुर, इंदौर और दिल्ली से 100 राइडर्स ने हिस्सा लिया। इस रेस में आठ लैप थी। रेस के लिए स्पेशल ट्रैक को डिजाइन किया गया, जो जिग-जैग और स्वीप पैटर्न में रहा।

इन कैटेगरी में हुई रेस, बने विजेता

वुमन क्लास में पहला स्थान मंताश, दूसरा स्थान दिव्या और तीसरा स्थान पूजा ने प्राप्त किया।

एक्सपर्ट क्लास 250 सीसी में पहला स्थान अकबर, दूसरा स्थान फराज और तीसरा स्थान यासिर ने हासिल किया।

नोवाइस क्लास 250 सीसी में पहला स्थान सोफियान, दूसरा स्थान नाजिम और तीसरा स्थान जावेद ने हासिल किया।

2 स्ट्रोक्स क्लास में पहला स्थान नजीम खान, दूसरा स्थान जुबेर और तीसरा स्थान शानी ने हासिल किया।

एडवेंचर क्लास में पहला स्थान शादाब, दूसरा स्थान मनशूर और तीसरा स्थान विनीत शर्मा ने हासिल किया।

स्कूटर क्लास में पहला स्थान सुबोर खान, दूसरा स्थान इमरान खान और तीसरा स्थान रेहान खान ने प्राप्त किया।

महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे को उनके गढ़ में ही घेरने का प्लान, भतीजे के खिलाफ चाचा ने बिछाई बिसात     |     आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं किए दस्तखत     |     लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी चक्र में फंसे     |     एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ली     |     प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट     |     आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर     |     मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह     |     अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां     |     नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां     |     ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द     |