ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

10 साल छोटे मोहसिन संग 10 साल भी नहीं टिकी शादी, Urmila Matondkar के पति ने भी देखा था स्टार बनने का सपना

बॉलीवुड के गलियारों में बीते कुछ महीनों से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के तलाक की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं, ये कह पाना फिलहाल मुश्किल है. लेकिन इसी बीच 90 के दशक की एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के तलाक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. बीते दिन ये खबर आई थी कि उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर से तलाक लेने जा रही हैं. उन्होंने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में डाल दी है. कई रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि उर्मिला और मोहसिन आपसी शर्तों पर अलग नहीं हो रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार तलाक लेने की पहल उर्मिला मातोंडकर ने की है. एक्ट्रेस ने खुद इस शादी को खत्म करने का फैसला किया है. दोनों के अलग होने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि दोनों के बीच तलाक को लेकर सहमति नहीं है. तलाक की खबरों के बीच अब उर्मिला के पति मोहसिन के बारे में अब हर कोई जानना चाहता है. मोहसिन फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और मॉडलिंग में भी बड़ा नाम रह चुके हैं.

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात ?

पहली बार उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर की मुलाकात सालों पहले एक फंक्शन में हुई थी. इन दोनों को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने मिलवाया था. मोहसिन उम्र में उर्मिला से 10 साल छोटे हैं. दरअसल मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी थी. इस शादी में उर्मिला और मोहसिन दोनों ने शिरकत करने पहुंचे थे. पहली मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे की तरफ कदम बढ़ाया. दोनों पहले दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने 4 फरवरी, 2016 को शादी कर ली.

मोहसिन ने देखा था स्टार बनने का सपना

कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल मोहसिन अख्तर ने भी एक बड़ा स्टार बनने का सपना देखा था. मोहसिन ने फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत भी आजमाई थी. सौरभ सेन गुप्ता की फिल्म में उर्मिला के पति काम कर चुके हैं. जोया अख्तर की पिक्चर ‘लक बाय चांस’ में उनका छोटा सा रोल था. हालांकि फिल्मों के मामले में उनकी किस्मत खास नहीं रही. इतना ही नहीं मोहसिन ‘मिस्टर इंडिया’ का भी हिस्सा रह चुके हैं. इस प्रतियोगिता में वो तीसरे नंबर पर आए थे.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |