ब्रेकिंग
तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में स... मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका 3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत! भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले

प्रतियोगी परीक्षा में असफलता पर युवक ने गटका जहरीला पदार्थ, मौत

गुना : कर्मचारी चयन आयोग की सीजीएल परीक्षा में असफल होने के बाद से तनाव में रह रहे एक युवक ने बीते दिन जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक की बुधवार को जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक को एक निजी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था, वेंटिलेटर पर भी रखा गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। बुधवार दोपहर युवक के शव का पीएम कर स्वजनों को सौंप दिया गया है। मर्ग कायमी के बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के आरोन निवासी डॉक्टर राहुल रघुवंशी के भाई निलेश पुत्र बदन सिंह रघुवंशी उम्र 28 वर्ष की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने परीक्षा में असफलता का जिक्र किया है। मृतक के भाई डॉक्टर राहुल ने बताया परीक्षा में असफल होने के बाद से वह तनाव में था। उसे काफी समझाने के बाद भी वह वापस डिप्रेशन में आ जाता था।

भोपाल, इंदौर के साथ गुना में युवक ने परीक्षा की तैयारी की। असफल होने के बाद से उसे लगता था कि अब वह परीक्षा में सफल नहीं हो सकता इसलिए तनाव में था। उसे व्यवसाय के लिए भी स्वजन प्रेरित कर रहे थे, लेकिन वह नहीं समझ पाया। वह कहता था दुनिया क्या कहेगी समाज क्या कहेगा, कैसे मुंह दिखाऊंगा।

मृतक के भाई डाक्टर राहुल ने बताया कि वह उसे बहुत समझाते थे दुनिया और समाज की परवाह मत करो। कई लोग होते हैं जो सफल नहीं हो पाए। लेकिन तनाव इतना भी मत लो कि अपने परिवार, अपनी जान की भी परवाह न रहे।

तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की बड़ी बातें     |     मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका     |     3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन     |     शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज     |     ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब     |     इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस     |     WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी     |     सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा     |     नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत!     |     भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले     |