ब्रेकिंग
मिलावट वाला घी प्रसाद में इस्तेमाल नहीं हुआ… SC की तिरुपति मामले पर सख्त टिप्पणी गरबा पंडाल में सभी श्रद्धालुओं को पिलाया जाए गौ मूत्र… बीजेपी नेता चिंटू वर्मा का बयान विश्वसनीयता खो चुकी है BJP, विधानसभा चुनावों में होगी इंडिया गठबंधन की जीत, बोले शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली सरकार का प्रदूषण के विरुद्ध युद्ध, 24 घंटे का ग्रीन वॉर रूम हुआ शुरू, पहली बार ड्रोन से होगी ... अयोध्या गैंगरेप केस: सपा नेता मोईद खान के नौकर राजू से DNA मैच, HC में पेश की गई रिपोर्ट समुदाय विशेष को बेच डाली आदिवासियों की जमीन… पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर भड़के किरोड़ी लाल मीणा हरियाणा में CM योगी के मंच पर दिखा नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी, BJP को दिया समर्थन जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण की 40 सीटों का गुणा-गणित, जानिए BJP- कांग्रेस में किसका क्या दांव पर IDF चीफ की बैठक की तस्वीर वायरल, हमास प्रमुख याह्या सिनवार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा! उत्तरी कश्मीर की 16 सीटों पर इंजीनियर राशिद फैक्टर, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के लिए कैसे बन गए टें...

अयोध्या गैंगरेप केस: सपा नेता मोईद खान के नौकर राजू से DNA मैच, HC में पेश की गई रिपोर्ट

अयोध्या के भदरसा में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप के मामले में सांसद अवधेश प्रताप का करीबी और सपा नेता मोईद खान की मुश्किल और बढ़ गई हैं. कोर्ट में पेश की गई डीएनए रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना की पुष्टि हुई. बच्ची के भ्रूण से मोईद के यहां काम करने वाले राजू खान का डीएनए मैच हुआ है. इसके बाद इस केस में गैंगरेप की घटना की पुष्टि हुई है. कोर्ट में मोईद ने कहा है कि उसने रेप नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक अयोध्या में नाबालिग बच्ची और उसके परिवार ने समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान और उसके यहां काम करने वाले राजू खान पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. घटना का खुलासा तब हुआ था जब नाबालिग बच्ची के पेट में दर्द होने पर परिजन उसे दिखाने के लिए डॉक्टर के पास ले गए थे. उस वक्त डॉक्टर ने बताया था कि वह मां बनने वाली है. इसके बाद मोईद और राजू के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. कोर्ट से अनुमति लेकर पीड़िता का अबॉर्शन भी कराया गया है.

DNA रिपोर्ट हुई मैच

अब इस मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है जिसमें मोईद खान बार-बार रेप की वारदात में शामिल नहीं होने की बात कर रहा है. ऐसे में डीएनए रिपोर्ट सामने आई है. कोर्ट में लिफाफे में बंद करके डीएनए रिपोर्ट पेश की गई. डीएनए रिपोर्ट से साफ हुआ है कि राजू खान ने पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने फॉरेंसिक लैब डायरेक्टर को एक हफ्ते के अंदर ही रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए थे.

सील बंद लिफाफे में आई रिपोर्ट

इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच के सामने सील बंद लिफाफे में डीएनए रिपोर्ट पेश की गई. पूरे मामले में महाधिवक्त विनोद शाही का कहना है कि राजू खान का डीएनए मैच हो गया है. उन्होंने यह भी कहा कि चूकि मामला गैंगरेप का है इसलिए एक आरोपी के डीएनए मैच से यह साबित होता है कि नाबालिक के साथ वारदात हुई है. उन्होंने कहा कि राजू खान की उम्र 20 साल है और इसलिए उसके रेप से प्रेग्नेंसी के चांसेस बढ़ जाते हैं. मोईद खाना लगातार इस मामले में कह रहा है कि उसने रेप नहीं किया है. उन्हे लगता है कि मोईद झूठ बोल रही हो.

मिलावट वाला घी प्रसाद में इस्तेमाल नहीं हुआ… SC की तिरुपति मामले पर सख्त टिप्पणी     |     गरबा पंडाल में सभी श्रद्धालुओं को पिलाया जाए गौ मूत्र… बीजेपी नेता चिंटू वर्मा का बयान     |     विश्वसनीयता खो चुकी है BJP, विधानसभा चुनावों में होगी इंडिया गठबंधन की जीत, बोले शत्रुघ्न सिन्हा     |     दिल्ली सरकार का प्रदूषण के विरुद्ध युद्ध, 24 घंटे का ग्रीन वॉर रूम हुआ शुरू, पहली बार ड्रोन से होगी निगरानी     |     अयोध्या गैंगरेप केस: सपा नेता मोईद खान के नौकर राजू से DNA मैच, HC में पेश की गई रिपोर्ट     |     समुदाय विशेष को बेच डाली आदिवासियों की जमीन… पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर भड़के किरोड़ी लाल मीणा     |     हरियाणा में CM योगी के मंच पर दिखा नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी, BJP को दिया समर्थन     |     जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण की 40 सीटों का गुणा-गणित, जानिए BJP- कांग्रेस में किसका क्या दांव पर     |     IDF चीफ की बैठक की तस्वीर वायरल, हमास प्रमुख याह्या सिनवार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा!     |     उत्तरी कश्मीर की 16 सीटों पर इंजीनियर राशिद फैक्टर, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के लिए कैसे बन गए टेंशन?     |