ब्रेकिंग
नर्सरी टीचर्स के इस VIDEO पर क्यों मचा है हंगामा? आ रहे ऐसे कमेंट, लोग बोले- ‘रियल तमाशा’ हरियाणा: वो 5 मौके, जब नेताओं के काम नहीं आया राम रहीम का चुनावी समर्थन, मिली बुरी हार कैसी होती है रिवॉल्वर, क्या हाथ से छूट जाए तो गोली चल सकती है? गोविंदा के मामले से उठ रहे सवाल गोविंदा से मिलने सारे शिकवे भुलाकर अस्पताल पहुंची कृष्णा की पत्नी कश्मीरा, बेटी भी हुईं स्पॉट गौतम गंभीर का 20 साल पुराना ‘ज़ख्म’ भरा, विराट कोहली को गले लगा लिया GST से हुई सरकार की जबरदस्त कमाई, सरकार के खजाने में आया इतना पैसा आप भी चलाते हैं टेलीग्राम? तो इन गलतियों से अकाउंट हो सकता है खाली! कमला हैरिस को बड़ा झटका, 5 निर्णायक राज्यों में ट्रंप को बढ़त! नवरात्रि के पहले दिन लगाएं मखाना की खीर और नारियल की बर्फी का भोग, ये रही रेसिपी नवरात्रि में व्रत के दौरान न करें ये गलतियां, बिगड़ सकती है सेहत

में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी

चलती मेट्रो के भीतर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक महिला पैसेंजर के बैग से अचानक जिंदा केकड़े बाहर निकलकर चलने लगे. इसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि केकड़े को देखकर कैसे कुछ लोग घबरा जाते हैं. चौंकाने वाली यह घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी की है, जहां सबवे में एक महिला का पेपर बैग फट गया और उसमें से कई समुद्री जीव बाहर गिर गए.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ भरे मेट्रो के कोच में जब बैग से केकड़े बाहर आने लगते हैं, तो महिला डर के मारे उछलकर सीधे दरवाजे की ओर दौड़ लगा देती है. हालांकि, पास ही में खड़ा एक व्यक्ति जो खुद भी यह नजारा देखकर हैरान था फौरन महिला की मदद के लिए आगे आता है, क्योंकि बैग से और भी केकड़े बाहर निकलने लगे थे.

इसके बाद कई यात्रियों ने मदद के लिए आगे आकर केकड़ों को रखने के लिए महिला को एक एक्स्ट्रा बैग दिया. वीडियो में महिला को टूटे हुए बैग में केकड़ों को सुरक्षित रूप से रखने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है. वहीं, दो अन्य यात्री बड़ी ही सावधानी से केकड़ों को नए बैग में रखते हुए नजर आते हैं.

यहां देखें वीडियो, जब मेट्रो में केकड़ों की वजह से मच गई अफरा-तफरी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @subwaycreatures नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ट्रेन में जिंदा केकड़ों से भरा बैग टूट गया और फिर… इस वीडियो पर लाखों में व्यूज हैं, जबकि 7 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है.

एक यूजर ने कमेंट किया, मैं तो केकड़ा पकड़े बैठे उस अंकल को देखकर हैरान हूं, जिसके माथे पर न कोई शिकन है और न ही कोई एक्सप्रेशन्स, क्या आदमी है ये. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, प्लेन में सांप और ट्रेन में केकड़े, यही देखना बाकी रह गया था. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, मुझे समझ में नहीं आ रहा कि पेपर में जिंदा केकड़ों को कौन रखता है.

नर्सरी टीचर्स के इस VIDEO पर क्यों मचा है हंगामा? आ रहे ऐसे कमेंट, लोग बोले- ‘रियल तमाशा’     |     हरियाणा: वो 5 मौके, जब नेताओं के काम नहीं आया राम रहीम का चुनावी समर्थन, मिली बुरी हार     |     कैसी होती है रिवॉल्वर, क्या हाथ से छूट जाए तो गोली चल सकती है? गोविंदा के मामले से उठ रहे सवाल     |     गोविंदा से मिलने सारे शिकवे भुलाकर अस्पताल पहुंची कृष्णा की पत्नी कश्मीरा, बेटी भी हुईं स्पॉट     |     गौतम गंभीर का 20 साल पुराना ‘ज़ख्म’ भरा, विराट कोहली को गले लगा लिया     |     GST से हुई सरकार की जबरदस्त कमाई, सरकार के खजाने में आया इतना पैसा     |     आप भी चलाते हैं टेलीग्राम? तो इन गलतियों से अकाउंट हो सकता है खाली!     |     कमला हैरिस को बड़ा झटका, 5 निर्णायक राज्यों में ट्रंप को बढ़त!     |     नवरात्रि के पहले दिन लगाएं मखाना की खीर और नारियल की बर्फी का भोग, ये रही रेसिपी     |     नवरात्रि में व्रत के दौरान न करें ये गलतियां, बिगड़ सकती है सेहत     |