ब्रेकिंग
पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है? दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत 22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला

गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकला पति, पत्नी भी पहुंची, विरोध किया तो बाल पकड़ घसीटा… फिर जमकर की पिटाई

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की जमकर पिटाई लगा दी. उसके बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा गया. दोनों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटा. महिला के साथ आए बच्चे अपनी मां को बचाने की कोशिश करते रहे. पति व उसकी प्रेमिका के पिटाई से पत्नी को चोटे आई हैं. पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की है. आरोप है कि पति की प्रेमिका ने उसका मंगलसूत्र और सोने की चैन छीन ली.

घटना तिलवारा थाना क्षेत्र की है. महिला के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित महिला अनीता पटेल ने पुलिस को बताया कि शास्त्री नगर निवासी कृष्ण कुमार पटेल से उसकी शादी हुई थी. उसके दो बच्चे हैं. महिला का आरोप है कि उसके पति कृष्ण कुमार का नीलम राजपूत नाम की महिला से प्रेम संबंध चल रहा है. उनके बीच अवैध रिश्ते बने, जिसकी उसको जानकारी हुई. इसको लेकर पहले भी कृष्ण कुमार और उसके बीच कई बार विवाद हो चुका था. वह अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी.

बच्चों के साथ पहुंची महिला

पीड़ित महिला ने बुधवार की सुबह अपने दो बच्चों के साथ पति का पीछा किया. उसे पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गया हुआ है. अनीता ने उन दोनों को तिलवारा के पास एक साथ देख लिया और पीछा करते-करते अपने पति के प्रेमिका के घर पहुंच गई. महिला ने पति को आवाज देकर बाहर बुलाया. आरोप है कि जब उसका पति बाहर आया तो दोनों के बीच विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि कृष्ण कुमार और उसकी प्रेमिका नीलम ने अनिता की जमकर पिटाई कर दी.

प्रेमिका पर मंगलसूत्र छीनने का आरोप

अनीता के अनुसार, नीलम विधवा है. जिसने उसके पति को अपने प्रेम जाल में फंसा कर रखा हुआ है. अनीता ने यह भी आरोप लगाए है कि उसका पति उसको छोड़कर अपनी प्रेमिका नीलम के घर में ही डला रहता है. आरोप है कि उसके पति की प्रेमिका ने उसका मंगलसूत्र और सोने की चेन छीन ली है. मारपीट की घटना को देख मौके पर भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिससे मामला और ज्यादा चर्चित हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित महिला अनिता पटेल ने तिलवारा थाने में अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच के दौरान घटना से संबंधित वीडियो और चश्मदीद गवाहों के बयान भी लिए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

पंजाब में बढ़ेगा जोश, दिल्ली में दिखेगा दम… हरियाणा की जीत कांग्रेस के लिए कितना मायने रखती है?     |     दौसा में बड़ा हादसा, बेलगाम डंपर ने 10 को रौंदा, 4 की मौत     |     हिंदुओं को भाषा, जाति और क्षेत्रीय को छोड़कर एकजुट होना होगा… RSS प्रमुख मोहन भागवत     |     22 राज्यों में बिजली मुफ्त करो, मैं आपका प्रचार करूंगा…केजरीवाल की BJP को चुनौती     |     जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |