ब्रेकिंग
Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी

9 लाख रुपए को लेकर NCP नेता की हत्या! पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुंबई के भायखला इलाके में NCP अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. भायखला इलाके में शुक्रवार रात राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी उर्फ मुन्ना की कुछ लोगों ने धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी थी. इस मामले में मुंबई की भायखला पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनका नाम अनिल उर्फ अन्या काले और विजय उर्फ पप्या काकड़े बताया जा रहा है.

पुलिस के हाथ लगे तीन आरोपियों के अलावा इस मामले में दो और भी आरोपी हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में दो और संदिग्ध है जिनका नाम विजय उर्फ बुआ कुलकर्णी और दिलीप वागस्कर है. कुलकर्णी पिछले 4 दिनों से पुणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती है तो वहीं दिलीप वागस्कर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

पैसों को लेकर की हत्या!

एक अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आ रहा है कि सचिन की हत्या पैसों को लेकर हुए कुछ विवाद के चलते हुई है. दरअसल बुआ कुलकर्णी ने मृतक सचिन कुर्मी के भाई को 9 लाख रुपए उधार दिए थे. इन पैसों की वसूली को लेकर दोनों कुर्मी और कुलकर्णी में अक्सर कहासुनी होती रहती थी. इसी लिए फिलहाल यही वजह हत्या की मानी जा रही है. इस मामले में कुर्मी ने कुलकर्णी के खिलाफ पुलिस ने शिकायत भी की थी.

अभी नहीं हुआ साफ

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं कहा जा रहा है कि उधार लिए गए 9 लाख रुपए के चलते ये हत्या हुई है या कोई और मामला था लेकिन कुलकर्णी और कुर्मी के बीच कर्जे को लेकर अक्सर कहासुनी और कुर्मी के कुलकर्णी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के चलते. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि यही विवाद हत्या की वजह हो.

Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |     AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी     |