ब्रेकिंग
Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी

पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस समय संग्राम मचा हुआ है. पिछले एक साल से जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थन में प्रदर्नशनकारी सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता और खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री अली अमीन गंडापुर ने शनिवार को इस्लामाबाद के डी चौक पहुंचने का ऐलान किया था, लेकिन अब पार्टी का कहना है कि वो लापता हो गए हैं.

पीटीआई पार्टी ने सीएम अली अमीन गंडापुर के रहस्यमय ढंग से गायब होने के बाद भी इमरान खान की रिहाई के समर्थन में अपना प्रदर्शन जारी रखा. साथ ही पार्टी ने रातभर मीटिंग की. पार्टी की मीटिंग में फैसला लिया गया कि यह प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक इमरान खान इस प्रदर्शन को खत्म करने का आदेश नहीं देते.

सीएम गंडापुर के लापता होने का दावा

पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, जहां एक तरफ पार्टी ने दावा किया है कि सीएम गंडापुर लापता हो गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ पार्टी का कहना है कि अगर सीएम को गिरफ्तार किया गया होगा तो फिर पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम स्वाति विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे और अगर इसके बाद स्वाति को गिरफ्तार किया जाता है तो फिर प्रदर्शन की कमान संभालने के लिए एक नया नेता चुना जाएगा.

राजनीतिक समिति ने सीएम गंडापुर के लापता होने की आलोचना की है. साथ ही समिति ने चेतावनी दी कि अगर सीएम को गिरफ्तार किया गया होगा तो इसके गंभीर परिणाम होंगे.

सेना को किया गया तैनात

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के संस्थापक इमरान खान ने विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था. पूर्व पीएम पिछले एक साल से रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं. इससे पहले भी देश में इमरान खान की रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन हुए हैं. हालांकि, इमरान खान के समर्थन में उठे प्रदेर्शन के चलते सरकार ने 5 से 17 अक्टूबर तक इस्लामाबाद और लाहौर में सेना को तैनात कर दिया है.

Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |     AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी     |