ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

देवबंद के मदरसे को जलाने की धमकी, पथराव-लाठीचार्ज… नरसिंहानंद के बयान पर बवाल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में यति नरसिंहानंद के पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ दिए गए बयान के बाद लगातार हंगामा हो रहा है. मुस्लिम पक्ष के लोग लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इसी बीच एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक अकाउंट ने देवबंद मदरसे को जलाने की धमकी दे डाली. जिसके बाद पुलिस को तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं शेखपुरा गांव में बवाल होने के बाद लाठीचार्ज तक बात पहुंच गई. पुलिस सभी मांमलों की जांच में जुटी हुई है.

जाकनारी के अनुसार @mysatish20 नाम के एक्स अकाउंट से देवबंद के मदरसे को जलाने की धमकी वाला पोस्ट किया गया है. इसके खिलाफ अब महमुदुर रहमान के बेटे अतिकुर रहमान ने पुलिस में लिखित में शिकायत दी है. पुलिस ने मामले को संगीनता से लेते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 353 (2), 351 (3) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फिलहाल एक्स अकाउंट चलाने वाले शख्स की तलाश में जुट गई है. सहारनपुर के एसपी देहात सागर जैन ने कहा है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

शेखपुरा में बवाल

यति नरसिंहानंद के बयानों के बाद लगातार उनके खिलाप विरोध प्रदर्शन बढ़ते ही जा रही हैं. पूरे जिले में उनके खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोग अलग-अलग जगहों पर इकट्ठा होकर विरोध कर रहे हैं. प्रदेश के बाकी जिलों से भी विरोध की खबरें सामने आ रही हैं. सहारनपुर के देहात कोतवाली के शेखपुरा गांव में भी मुस्लिम समुदाय के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने यति नरसिंहानंद के खिलाफ नारे लगाते हुए ज्ञापन दिया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गांव में ही लोगों से ज्ञापन ले लिया ताकि स्थिति नियंत्रित रहे.

करना पड़ा लाठीचार्ज

शेखपुरा में जब लोग इक्टठे हुए तो उन्हीं में से कुछ लोग सड़क पर उतर आए और पुलिसकर्मियों के ऊपर पथराव करने लगे. हमले में कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई हैं. इसके बाद पुलिस को स्थिति काबू करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. जिन लोगों ने पथराव किया था उनकी पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |