ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत

दिल्ली में 10 हजार बस मार्शलों की नियुक्ति का मामला रविवार को थाने पहुंच गया है. दिल्ली सरकार और भाजपा विधायकों के बीच चल रही तकरार अब सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंच गया है. दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेताओं और बस मार्शलों के खिलाफ मामला दर्ज किया. इसके बाद दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज और AAP विधायक भी शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे.

शनिवार को दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री और भाजपा विधायकों के बीच बैठक से शुरू हुआ हंगामा एलजी सचिवालय तक जारी रहा. वहीं, इस मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. थाने में शिकायत देने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वह अपने विधायक साथियों के साथ कल एलजी हाउस के बाहर मारपीट की गई लड़कियों की शिकायत की जानकारी लेने सिविल लाइंस थाने पहुंचे हैं.

डर है उनके साथ कुछ अनहोनी न हो जाए..

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, ‘आपने कल मेरे ट्वीट और वीडियो भी देखे होंगे, जिसमें 2 महिला मार्शल, एक पंकजा, जिन्होंने बताया कि विजेंद्र गुप्ता ने उन्हें लात मारी और दूसरी जुबैदा नाम की महिला को एक पुलिसकर्मी ने मारा. मैंने मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी से उनका मेडिकल कराने को कहा, उसके बाद हमें हिरासत में ले लिया गया. उसके बाद हमें नहीं पता कि उनके साथ क्या हुआ?’

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उन्हें डर है कि जिस महिला मार्शल ने कैमरे पर कहा कि उन्होंने मुझे लात मारी, उनके साथ कुछ अनहोनी न हो जाए.. वो कहीं गायब हो गई हैं. उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने मौखिक शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन बाद में उन्होंने लिखित शिकायत दी है. ताकि पुलिस इस मामले में अपनी बात से मुकर न जाए.

इस मुद्दे पर और राजनीति न करें- अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के नेताओं और बस मार्शलों पर एफआईआर के मुद्दे पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जितने समय तक विजेंद्र गुप्ता हमारे साथ बैठे रहे, उनकी हर मिनट की रिकॉर्डिंग हमारे पास है. अगर किसी ने बदतमीजी की तो वो विजेंद्र गुप्ता थे. हमारी महिला मार्शलों ने पैर छुए. हिंदू धर्म में ऐसा नहीं होता.

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि जिस लड़की ने उनके पैर पकड़े थे, उसे लात मारकर भगा दिया. अब विजेंद्र गुप्ता इन बेचारों को परेशान कर रहे हैं. वो पुलिस की मदद ले रहे हैं. वहीं इस मुद्दे पर AAP संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘मुझे अपने मंत्रियों पर गर्व है जो लोगों के काम करवाने के लिए किसी के भी पैरों में लेट जाते हैं.’ उन्होंने एलजी और बीजेपी वालों से अनुरोध किया है कि इस मुद्दे पर और राजनीति न करें.

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |