Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

भारत में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला Motorola One Fusion Plus

नई दिल्ली : मार्केट में स्मार्टफोन्स के बीच कॉम्पिटिशन काफी तगड़ा हो गया है। आए दिन कंपनियां नए-नए फोन पेश कर रही हैं, जिसकी वजह से लोग हमेशा कन्फूज रहते हैं कि कौन सा फोन लिया जाए। तो चलिए आपकी मुश्किल थोड़ी कम की जाये।

मोटोरोला ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ लॉन्च कर दिया है। हैंडसेट की सबसे अहम खासियत है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G मोबाइल प्लैटफॉर्म, ‘टोटल विजन’ डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी।

ये है कीमत

मोटोरोला के इस हैंडसेट को देश में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फोन की बिक्री 24 जून से शुरू होगी और यह फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। हैंडसेट मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर में आता है।

गजब के फीचर्स

मोटोरोला के इस हैंडसेट को प्लास्टिक बॉडी से बनाया गया है जो ग्लॉसी फिनिश, कर्व्ड ऐजेस से लेस है। हैंडसेट में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन मे 6.5 इंच (2340 × 1080 पिक्सल) फुल एचडी+ टोटल विज़न डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730 मोबाइल प्लैटफॉर्म और अड्रेनो 618 जीपीयू दिया गया है। मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

अगर कैमरे की बात करें तो मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस में अपर्चर AF/1.8 के साथ 64 MP प्राइमरी, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 MP मैक्रो और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 MP डेप्थ सेंसर हैं। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

हैंडसेट ड्यूल सिम हाइब्रिड सपॉर्ट करता है और ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15 वाट टर्बोपावर चार्जिंग के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, ए-जीपीएस जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी है। हैंडसेट का वजन 210 ग्राम और डाइमेंशन 162.9 x 76.9 x 9.6 मिलीमीटर है।

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें