Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

पायलट पर गहलोत वार- ‘अच्छी अंग्रेज़ी बोलने से कुछ नहीं होता, कमिटमेंट मायने रखता है’

इन दिनों राजस्थान सियारी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसके चलते सचिन पायलट पर तंज कसने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उन पर हमला बोला है । गहलोत ने सचिन पायलट पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने और सरकार गिराने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें-सचिन पायलट मांग लें माफी, पार्टी के दरवाजे अभी भी खुले- कांग्रेस

गहलोत ने तंज कसते हुए कहा कि अगर सचिन पायलट की राजनीति में घिसाई होती तो शायद कुछ और ही तस्वीर होती। साथ ही गहलोत ने ये भी कहा कि अच्छी अंग्रेजी बोलने से कुछ नहीं होता है, कमिटमेंट मायने रखता है।

अशोक गहलोत ने पायलट पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में विचारधारा की लड़ाई होती है, अगर आपके पास दो तिहाई बहुमत है चले जाओ तो कोई दिक्कत नहीं होती है।  लेकिन आप बीजेपी के साथ मिलकर पैसे की डील कर रहे हो, अलग-अलग फेज़ में पैसे लेने की बात हो रही थी।

गहलोत ने कहा कि जैसे MP में किया गया, वैसा ही राजस्थान में किया जा रहा था हमारे पास इसका सबूत भी है। उन्होंने कहा कि आज देश में खरीद फरोख़्त की साजिश हो रही है, लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है।

बता दें कि राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने सचिन को सुझाव देते हुए एक बयान में कहा था कि सचिन पायलट अपनी ‘गलतियों के लिए माफी मांग लें तो बात बन सकती है, लेकिन हर चीज की समयसीमा होती है। साथ ही पांडे ने ये भी कहा कि उनके साथ बातचीत के लिए कांग्रेस के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।

प्रतिमा सिंह की रिपोर्ट

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें