Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

राजस्थान टेप कांड की SIT करेगी जांच

राजस्थान में  अशोक गहलोत सरकार रहेगी या जाएगी, इसको लेकर राजनीतिक और सियासी समीकरण  उलझते जा रहे हैं. फोन टैप मामले ने इस  मामले में और कई परेशानी बढ़ा दी है. कांग्रेस ने सीधा  आरोप भारतीय जनता पार्टी पर दे मारा  है, जबकि बीजेपी ने पूरे मामले की  उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. गहलोत सरकार ने इसमें केस भी दर्ज कराया है.

गिरफ्तार आरोपियों ने अपने आवाज़ का सैंपल कोर्ट के आदेश के बाद भी देने से इनकार कर दिया है. अशोक सिंह और भरत मलानी ने सैंपल देने से इनकार कर दिया है. इस बीच बीजेपी ने सीबीआई जांच की मांग की है.वायरल हुआ ऑडियो टेप वही  है जो विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़ा है. इसे देखते हुए गहलोत सरकार ने केस दर्ज कराया है.

 

अशोक गहलोत सरकार का कहना है कि विरोधी उनकी सरकार को गिराने के लिए डील कर रहे थे. विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़े 3 ऑडियो क्लिप सामने आए हैं.

आरोपी संजय जैन गिरफ्तार

इन ऑडियो क्लिप में संजय जैन नाम के एक शख्स की आवाज होने का दावा भी किया जा रहा है. एसओजी ने संजय जैन को गिरफ्तार किया है.

 

प्रतिमा सिंह की रिपोर्ट

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें