Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

BCCI Selection Committee से बर्खास्त किए गए चेतन शर्मा ने दोबारा किया अप्लाई

टी20 वर्ल्ड कप में टीम की असफलता के बाद बीसीसीआइ ने पहला बड़ा एक्शन मौजूदा सेलेक्शन कमेटी को बर्खास्त करके लिया था। बीसीसीआइ ने तत्काल इसके लिए आवेदन भी मांगे थे, जिसकी आखिरी तारीख 28 नवंबर थी। लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही है, उसने सेलेक्टर की रेस को और दिलचस्प बना दिया है।दरअसल इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से कहा गया है कि सेलेक्शन कमेटी का हिस्सा रहे पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज चेतन शर्मा और हरविंदर सिंह ने इस पद के लिए फिर से आवेदन किया है। हालांकि इसकी उम्मीद न के बराबर ही है कि उन्हें फिर से कोई मौका मिले।

इस पद के लिए पूर्व खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़ कर आवेदन किया है और कहा ये जा रहा है कि अब तक 60 से भी ज्यादा आवेदन किए जा चुके हैं, जिसमें चेतन शर्मा और हरविंदर सिंह जैसे नाम भी शामिल हैं। हालांकि, कमेटी का हिस्सा रहे दो अन्य सदस्य सुनील जोशी और देवाशिष मोहंती ने फिर से आवेदन नहीं किया है।

बीसीसीआई के पांच सदस्यीय चयन समिति का सदस्य बनने की इच्छा रखने वाले कुछ पूर्व क्रिकेटरों को छोड़कर किसी भी बड़े नाम से आवेदन नहीं मिला है। हालांकि, कल इस बात को लेकर भी चर्चा थी कि पूर्व बल्लेबाज हेमांग बदानी ने भी इस पद के लिए आवेदन दिया है, लेकिन उन्होंने फौरन ट्वीट कर इसका खंडन किया।

इस पद के लिए जिन बड़े नामों ने आवेदन किया है, उसमें पूर्व विकेटकीपर नयन मोंगिया, मनिंदर सिंह, शिव सुंदर दास और अजय रात्रा जैसे नाम शामिल हैं। जल्द ही बीसीसीआइ द्वारा इन आवेदकों का इंटरव्यू किया जाएगा। नई सेलेक्शन कमेटी का पहला टास्क 2023 में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टीम चुनना होगा।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें